तीसरी बार माँ बनी किम ने धन्यवाद् दिया बच्चे की असली माँ को
तीसरी बार माँ बनी किम ने धन्यवाद् दिया बच्चे की असली माँ को
Share:

हॉलीवुड की सिज़लिंग डिवा ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल में कुछ नए फोटोस को अपलोड किया है, जिससे उनके चाहने वालों के बीच में तहलका मच चूका है. वैसे किम का हर अंदाज़ बड़ा ही लुभावना होता है. हाल ही में कुछ रिपोर्ट्स के हवाले से यह खबर आ रही है कि किम तीसरी बार मम्मी बनी हैं. किंम के फैंस के लिए यह बहुत ही ख़ुशी की घड़ी है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किम ने अपने इस तीसरे बच्चे को प्रेग्नेंट होकर नहीं बल्कि सरोगेसी की मदद से जनम दिया है.

अपने बेटी के जनम की ख़ुशी उन्होंने सबसे पहले अपने ट्विटर फैंस को दी, जिससे बाद उनकी वॉल बधाइयों से भर गयी. अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने लिखा कि 'She's here' और आगे इसकी जानकारी देते हुए कहा कि, "सेरोगेट मदर ने सोमवार को एक हेल्दी बच्ची को जन्म दिया. हम बेहद खुश और शुक्रगुजार हैं कि सेरोगेट मदर ने हमारे इस सपने को पूरा किया. साथ ही उन डॉक्टर्स का भी शुक्रिया, जिन्होंने बच्ची की खास देखभाल की."

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि बच्ची के जन्म से पहले ही केन कि गिफ्ट देने की प्रक्रिया शुरू हो गयी थी. इस बात का खुलासा खुद किम ने अपने ट्विटर पर किया था. जब सरोगेसी की खबरें सामने आ ही गयी हैं तो बता देते हैं कि मशहूर फिल्म मेकर करण जोहर और अभिनेता तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से ही पिता बने हैं. और हाल ही में यह खबरें हैं कि ऐश्वर्या राय सरोगेट मदर पर एक फिल्म बनाने जा रही हैं, जिसका नाम 'जैस्मिन' है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

शालिनी कपूर बनने जा रही है जाह्नवी कपूर की माँ

काफी लम्बे समय बाद नज़र आया किम का हॉट अवतार

बेहद ही हॉट नजर आया किम का ये अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -