हैरतंअगेज! अपने ही माँ-बाप को बेटे ने 282 बार चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट और फिर...
हैरतंअगेज! अपने ही माँ-बाप को बेटे ने 282 बार चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट और फिर...
Share:

इंग्लैंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ 37 वर्ष के एक व्यक्ति ने अपने माता और पिता का क़त्ल कर दिया। उसने 282 बार चाकू घोंपकर उनकी जान ले ली। इस क्रूर हमले में तीन अलग-अलग चाकुओं का उपयोग किया गया। हाल ही में माता-पिता की हत्या के मामले में बेटे के खिलाफ अदालत में सुनवाई हुई। घटना इंग्लैंड के यॉर्कशायर की है। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, 66 वर्षीय जॉन और बेवर्ली का उनके बेटे डेविड ने क़त्ल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के लिए उसने तीन अलग-अलग हथियारों का इस्तेमाल किया। डेविड ने जॉन एवं बेवर्ली को 282 बार चाकू मारा था। जिसके चलते 21 दिसंबर, 2021 को उनकी मौत हो गई। चौंकाने वाली बात ये थी कि हत्या करने के पश्चात् डेविड घर के दरवाजे पर ही बैठकर पुलिस की प्रतीक्षा करता रहा। उसने स्वयं फोन कर पुलिस को बुलाया था। जब पुलिस अफसरों ने घर के भीतर जाकर देखा तो हैरान रह गए। अंदर खून से लथपथ दो बॉडीज पड़ी थीं। डेविड ने घटनास्थल पर ही अपने माता-पिता की हत्या की बात कबूल ली। 

मामले की ब्रैडफोर्ड क्राउन कोर्ट में 20 जनवरी, 2023 को सुनवाई हुई। इस के चलते बताया गया कि डेविड कई सालों से मानसिक स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित था। उसे कुछ महीने पहले ही चिकित्सालय से छुट्टी मिली थी लेकिन वह फिर से बीमार हो गया। हालांकि, उसने खुद से ही दवाएं लेना बंद किया था। उसे सिज़ोफ्रेनिया और पैरानॉयड साइकोसिस नामक बीमारी से पीड़ित पाया गया। हमले के एक दिन पहले (20 दिसंबर, 2021) को डेविड ने एक चिकित्सक को भी दिखाया था। मगर उसे दवाई नहीं मिली थी। अदालत में बताया गया कि डेविड ने अपनी मां के ऊपर चाकू या ब्लेड से 90 से अधिक वार किए थे। वहीं, पिता पर 180 से ज्यादा बार हमला किया था। उसे जेल में अलग रखने की सिफारिश की गई थी, क्योंकि वो हिंसक था एवं दिमागी बीमारी से पीड़ित था। 

ससुराल में युवक से हुआ विवाद... मार-पीट के बाद लोगों ने प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास

लिव-इन में रह रही हिंदू लड़की के साथ दरिंदगी की हदें पार, रेप के बाद 2 बार गर्भपात, मुस्लिम बनने का दबाव

पत्नी के मायके जाने से इतना नाराज़ हुआ पति, कि काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -