हैरतंअगेज! मरकर जिंदा हुआ शख्स, मौत के बाद दिखा कुछ ऐसा दृश्य
हैरतंअगेज! मरकर जिंदा हुआ शख्स, मौत के बाद दिखा कुछ ऐसा दृश्य
Share:

इंग्लैंड से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, यहाँ केविन नाम के एक व्यक्ति ने सनसनीखेज दावा किया है कि उपचार के चलते उनकी मौत हो गई थी तथा वह फिर अचानक से जिंदा हो गए। मौत के बाद उन्होंने क्या देखा है यह उन्होंने बताया है। इस के चलते की सारी प्रक्रिया भी केविन को याद है।

आपको बता दें कि इस अजीबोगरीब दावा करने वाले व्यक्ति का नाम केविन हिल है, जो पेशे से एक लेखक बताए जा रहे हैं एवं वे 55 वर्ष के हैं। उन्हें चिकित्सकों ने क्लीनिकली डेड घोषित कर दिया था, मगर हैरान कर देने वाली बात यह है कि कुछ ही देर में वो जिंदा हो उठे। इस चमत्कार से डॉक्टर भी चौंक गए हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, केविन हिल ने इस सिलसिले में बताया, “जब उनकी नजर अपने शरीर पर पड़ी तो उन्होंने देखा उनकी हालत गंभीर थी। चिकित्सालय का स्टाफ निरंतर बहते हुए खून को रोकने की जद्दोजहद में जुटा था। उन्हें पता चल चुका था कि वो मर चुके हैं। ऐसा लग रहा था जैसे उनकी आत्मा किसी के हाथ में हो लेकिन वो सब कुछ देख पा रहे थे। वहां बहुत शांति थी। मगर कुछ देर पश्चात् अचानक उनकी आंखें खुल गई तथा उन्हें यह महसूस होने लगा कि वो मरकर जिंदा हो गए हैं।” इस प्रकार उन्होंने मरने के बाद का अनुभव शेयर किया है। 

भयानक तूफ़ान और समुद्र के बीच में फंसी शिप फिर जो हुआ उसे देख कांप जाएगी आपकी रूह

इस राज्य में इंसानों ही नहीं पशुओं को भी मिलता है 1 दिन का 'वीक ऑफ'

11,441 हीरे, 18 कैरेट गोल्ड से बनाया गया है ये गिटार, कीमत उड़ा देगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -