फिर से दोस्त बने कपिल और सुनील ग्रोवर, ये रहा सबूत
फिर से दोस्त बने कपिल और सुनील ग्रोवर, ये रहा सबूत
Share:

आप सभी कॉमेडियन कपिल शर्मा को भूले नहीं होंगे और आज भी उनकी वापसी का इंतज़ार कर रहे होंगे. ऐसे में एक समय में कपिल और और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े ने सभी के बीच दोनों को पॉपुलर करवा दिया था और उस झगड़े के बाद कपिल का नाम जैसे डूबता चला गया और वहीं सुनील पॉपुलर होते चले गए. ऐसे में अब खबरों के अनुसार कपिल और सुनील ग्रोवर में दूरियां खत्म हो रहीं हैं और दोनों नजदीक आते नजर आ रहे हैं.

दोनों पुरानी रंजिश को भुलाकर एक-दूजे के साथ वापसी के लिए तैयार है. जी हाँ, हाल ही में कपिल ने दोस्ती का हाथ आगे बढ़ाते हुए सुनील को नई फिल्म 'पटाखा' के रिलीज पर बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में कपिल ने ट्विटर के जरिए लिखा, 'बधाइयां और शुभकामनाएं पाजी सुनील ग्रोवर. मेरे फेवरिट विशाल भारद्वाज सर और रेखा भारद्वाज मैं और पूरी टीम 'पटाखा' की टीम को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं.' इसके बाद कपिल के इस स्वीट से मैसेज के जवाब में सुनील ग्रोवर ने लिखा, 'धन्यवाद भाई जी आपकी शुभकामनाओं के लिए. 'सन ऑफ मनजीत' के लिए ऑल द बेस्ट. आपको सफलता मिले.'

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मनजीत' को प्रोड्यूज कर रहे हैं और यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी. आप लोगों को याद ही होगा कि कपिल और सुनील दोनों के बीच 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में झगड़ा हो गया था, तभी से दोनों अलग-अलग हो गए थे और उसके बाद कपिल ने सुनील से ना कोई बात की और ना ही सुनील ने कपिल से लेकिन अब दोनों की दुश्मनी पिघल रही है और दोनों एक हो रहे हैं.

शादी के पचड़े में नहीं पड़ना चाहती यह टीवी एक्ट्रेस

कपिल के साथ एक नए शो की शुरुआत करेंगे सुनील ग्रोवर!!

शराब की लत से मुक्ति के लिए इन दिनों यह काम कर रहे हैं कपिल शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -