मल्लिका शेरावत का हैरतंअगेज खुलासा, बोली- प्रोड्यूसर कमर पर सेकना चाहते थे रोटी...
मल्लिका शेरावत का हैरतंअगेज खुलासा, बोली- प्रोड्यूसर कमर पर सेकना चाहते थे रोटी...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री मल्लिका शेरावत मनोरंजन जगत बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती रही हैं। भले ही प्रशंसक उन्हें पसंद करते हैं मगर मल्लिका ने अपने करियर में बहुत कुछ देखा है। अक्सर मल्लिका शेरावत अपने करियर को लेकर खुलासे करती रहती हैं। उन्होंने कई बार प्रोड्यूसर्स की मांग से संबंधित किस्से सुनाए हैं। वही अब एक नए इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि कैसे एक प्रोड्यूसर एक 'हॉट सॉन्ग' के लिए 'अजीब' आईडिया लेकर उनके पास आया था।  

मल्लिका शेरावत ने कहा कि प्रोड्यूसर ने आईडिया दिया था कि उनकी कमर पर चपाती सेकते हुए बताना चाहिए। 'The Love Laugh Live Show' में मल्लिका शेरावत शामिल हुई थी। मल्लिका ने इस सांग के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उन्होंने ऐसे सांग में काम करने से इंकार कर दिया था। उन्होंने यह भी बताया कि यह उन्हें फनी एवं ओरिजिनल लगा था। 

वही मल्लिका ने सांग का आईडिया लेकर आए प्रोड्यूसर के बारे में बताया, ''वो अपनी सोच मुझे बताते हुए कहा, 'बड़ा हॉट गाना है। दर्शकों को कैसे पता चलेगा कि आप हॉट है? आप इतनी हॉट हैं कि आपकी कमर पर मैं चपाती सेक सकता हूं। कुछ अजीब ही बात थी। क्या आपने ऐसा कुछ सुना है?' तत्पश्चात, मल्लिका ने आगे कहा, 'मैंने कहा मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगी।' मगर मुझे लगा था कि ये फनी था। ये बहुत ओरिजिनल आईडिया था।' मल्लिका शेरावत ने यह भी बताया कि उन्हें समझ नहीं आता कि भारत में क्या हॉट माना जाता है। यहां तक कि ये उन्हें अजीब भी लगता है। उन्होंने बताया, 'मुझे लगता है कि भारत में महिलाओं के हॉट होने का आईडिया बहुत अजीब है। मुझे ये समझ नहीं आता। जाहिर रूप से ये अब बेहतर है। मगर जब मैंने अपने करियर का आरम्भ किया था, तब ये अजीब था।'

विराट-अनुष्का की बेटी को धमकी देने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार तो ख़ुशी से झूम उठा ये मशहूर एक्टर, कही ये बात

'Kusu Kusu' पर नोरा फतेही ने बनाई ट्रांसफॉर्मेशन रील, देखकर फैंस हुए और दीवाने

रेगिस्तान में जाह्नवी कपूर ने लगाई आग, तस्वीरें देख फैंस हुए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -