नासिक से सामने आया लव जिहाद का हैरतंअगेज मामला, जानकार काँप जाएंगे आप
नासिक से सामने आया लव जिहाद का हैरतंअगेज मामला, जानकार काँप जाएंगे आप
Share:

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से लव जिहाद की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले के निफाड़ तालुका में रहने वाली 18 वर्षीय निकिता नाम की एक हिन्दू लड़की को उसी के क्षेत्र में किराने की दुकान चलाने वाला विवाहित रईस सय्यद जबरन गाड़ी में बैठाकर 27 मई को लेकर फरार हो गया. पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि रईस शादीशुदा एवं 1 बच्चे का बाप है, मगर इसके बाद भी वो निरंतर उसे परेशान करता रहता था. अपराधी पीड़िता को हमेशा ये कहकर परेशान करता था कि वो उसे बहुत पसंद करता है तथा उससे शादी करना चाहता है.

वही इतना ही नहीं अपराधी उसे धमकी भी देता था कि यदि उसने शादी नहीं की तो वो उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. इतना ही नहीं अपराधी शख्स ने कई बार लड़की की मां के फोन पर भी कॉल कर ऐसी धमकियां दी तथा मेसेज भी किये थे. इसी बीच 27 मई को पीड़िता निकिता जब कंप्यूटर क्लास को जा रही थी तो उसे अपराधी जबरन अगवा कर उठा ले गया. अपराधी निकिता को अगवा कर सीधे अजमेर ले गया वहां दर्शन कर फिर तारागढ़ दरगाह भी ले गया.

तत्पश्चात, अपराधी ने फिर मुम्बई के लिए दादर जाने वाली ट्रेन पकड़ी एवं मुंबई पहुंचकर ठाणे के अम्बरनाथ में अपनी बहन के घर गया. जहां अम्बरनाथ पुलिस ने रईस सय्यद को गिरफ्त में ले लिया. तत्पश्चात, मौके पर नासिक की निफाड़ पुलिस भी पहुंच गई तथा उसने अपराधी को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने निकिता को अपने कब्जे में लेकर परिवार को सौंप दिया है तथा बृहस्पतिवार को निफाड़ पुलिस ने अपराधी रईस के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने अपराधी पर IPC की धारा 363, 366, 354(D), 506 IPC, सेक्शन 3(2)(v), 3(2)(va), सेक्शन 12 एवं पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

हिंदू लड़की ने दोस्ती करने से किया इंकार तो आरजू मंसूरी ने कर दिया चाकू से वार, हुआ गिरफ्तार

शादी के 1 महीने बाद ही फंदे से झूल गया नवविवाहित जोड़ा, एक साथ 3 अर्थियां देख हर कोई रह गया सन्न

'पति को छोड़कर मेरे पास आ जाओ', एक्स गर्लफ्रेंड ने नहीं मानी बात तो शख्स ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -