जल्द ही इस साउथ एक्ट्रेस के साथ नज़र आएंगे सूर्या 
जल्द ही इस साउथ एक्ट्रेस के साथ नज़र आएंगे सूर्या 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने कलाकार सूर्या को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं सूर्या के प्रशंसक सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित उनकी नई फिल्म 'सोरारई पोटरु' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे अप्रैल में रिलीज किया गया था, लेकिन कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण इसे स्थगित करने के लिए मजबूर होना पड़ा, जो इसके उग्र प्रसार से पूरी दुनिया के लिए खतरा है। मेहनती स्टार हरि द्वारा निर्देशित अपनी नई फिल्म 'अरुवा' की शूटिंग शुरू कर देंगे, जैसे ही लॉकडाउन में आराम होगा और चीजें सामान्य स्थिति में लौट आएंगी।

Va अरुवा ’टीम के एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस फिल्म में सूर्या के साथ रोमांस करने वाली नायिका कमोबेश पक्की हैं और यह कोई और नहीं बल्कि पूजा हेगड़े हैं जो तेलुगु इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं और बॉलीवुड में भी काफी डिमांड में हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह स्टूडियो ग्रीन निर्मित फिल्म में अभिनय करने के लिए पहले ही सैद्धांतिक रूप से सहमत हो गई है और एकमात्र मुद्दा यह है कि शूटिंग कब शुरू होगी और यदि उस समय उसकी तारीखें उपलब्ध हैं।

पूजा तमिल सिनेमा के लिए कोई नई बात नहीं है क्योंकि उनका डेब्यू वास्तव में मैसिवस्किन द्वारा निर्देशित 'मुगमुडी' में जीवा के विपरीत कॉलीवुड में था। सुपरहीरो फ्लिक बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर असफल रही लेकिन नायिका ने अन्य उद्योगों में उड़ान भरी.

गौतम मेनन और धनुष जल्द एक साथ इस फिल्म के लिए करेंगे काम

लॉकडाउन के कारण जारी नहीं हो पाया धनुष की मोवी का पोस्टर

श्री दिव्या ने बाल -कलाकार के रूप में शुरू किया था अपना करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -