सूर्या सितंबर में 'वादिवासल' की शूटिंग करेंगे शुरू
सूर्या सितंबर में 'वादिवासल' की शूटिंग करेंगे शुरू
Share:

सरकार द्वारा नवीनतम लॉकडाउन छूट में फिल्म की शूटिंग की अनुमति देने के साथ, के-टाउन के अभिनेताओं और तकनीशियनों ने काम फिर से शुरू कर दिया है। जबकि संगीतकार जीवी प्रकाश ने वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित अभिनेता सूर्या की आगामी फिल्म 'वादिवासल' के लिए रचना शुरू कर दी है, नवीनतम चर्चा यह है कि टीम सितंबर में ही फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेगी।

हालाँकि यह फिल्म बहुत पहले शुरू होनी थी, लेकिन सूर्या और वेत्रिमारन दोनों ने देश में कोविड-19 महामारी से सामान्य स्थिति में लौटने का इंतजार किया। फिल्म का निर्माण कलाईपुली ​​थानु करेंगे। निर्माता ने तमिल लेखक सीएस चेलप्पा द्वारा वादिवासल नामक उपन्यास के अधिकार सुरक्षित कर लिए थे। जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, फिल्म तमिलनाडु के एक प्राचीन खेल जल्लीकट्टू पर आधारित है। ऐसा कहा जाता है कि दो शूटिंग में भाग लेने से पहले सितंबर तक इंतजार कर रहे हैं क्योंकि फिल्म में सैकड़ों जूनियर कलाकारों से जुड़े कई दृश्य हैं, वे कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।

वादिवासल की कहानी पिची के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे पेरियापट्टी में आयोजित चेल्लई उत्सव में बदला लेने का मौका मिलता है और पहले यह चर्चा थी कि सूर्या अंत में पुत्र और पिता दोनों की भूमिका निभा सकती है। इस बीच 'वादिवासल' की शूटिंग से पहले, सूर्या जुलाई में पंडिराज के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और वेत्रिमारन भी सूरी और विजय सेतुपति के साथ अपनी आगामी फिल्म 'विदुथलाई' की शूटिंग फिर से शुरू करने की संभावना है।

मन की बात के 78वें एपिसोड के साथ देश को संबोधित करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

मुंबई-पुणे डेक्कन एक्सप्रेस आज से विस्टाडोम कोच के साथ होगी शुरू

उद्धव ठाकरे का बड़ा बयान, कहा- "सच्चा नेता वह है जो जानता है कि कब संघर्ष करना..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -