ऑस्कर के यूट्यूब पर 'जय भीम' दिखाए जाने पर सूर्या ने कहा, 'फिल्म ध्यान और प्यार की हकदार है'

 

हाल ही में ऑस्कर के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपने वीडियो 'जय भीम' को शामिल किए जाने से सुर्खियों में आए तमिल अभिनेता सूर्या ने खुशी जाहिर की है। 'जय भीम' को 2021 में ओटीटी पर लॉन्च किया गया था और इसे आलोचनात्मक प्रशंसा मिली थी, साथ ही यह दुनिया भर में सुर्खियां बटोर रहा था।

फिल्म को पहले ही 2022 में गोल्डन ग्लोब पुरस्कार के लिए नामांकित किया जा चुका है। अब इसे इस वर्ष अकादमी पुरस्कारों के लिए नामांकित फिल्मों में से एक के रूप में चुना गया है। एक विश्वव्यापी मनोरंजन ऑनलाइन मीडिया संगठन के साथ एक साक्षात्कार में, सूर्या ने 'जय भीम' की प्रशंसा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि फिल्म वैश्विक ध्यान और प्यार की हकदार है।

मोहनलाल अभिनीत एक और मलयालम फिल्म 'जय भीम' के साथ, 'मरक्कर अरबीकादलिनते सिंघम' को अकादमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। टीजे ज्ञानवेल ने 'जय भीम' का निर्देशन किया, जिसमें सूर्या, लिजोमोल जोस और मणिकंदन थे।

सूर्या की सबसे नवीनतम फ़िल्में, "जय भीम" और "सूररई पोटरु," दोनों ओटीटी पर रिलीज़ हुईं और साल की बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक थीं। अभिनेता ने विदेशी मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि प्रशंसक और दर्शक उनकी अगली फिल्मों में उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं। सूर्या फरवरी के अंत से पहले पांडियाराज द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म 'एथरक्कुम थुनिधवन' को रिलीज करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही निर्देशक बाला के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए फिल्मांकन शुरू करेंगे, और वह फिल्म निर्माता शिव के साथ एक परियोजना पर भी हस्ताक्षर करेंगे। सूर्या फिल्म निर्माता वेत्रिमारन के साथ 'वादिवासल' नामक एक फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, साथ ही सुधा कोंगारा के साथ एक परियोजना पर भी काम कर रहे हैं जिसका नाम अभी तक नहीं रखा गया है।

श्रुति हासन स्टारर बेस्टसेलर वेब सीरीज जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होगी

फिल्म महान का पोस्टर रिलीज़ हुआ,बॉबी सिम्हा का स्वैग देखने लायक है

अभिनेता दुलकीर सलमान की फिल्म का गीत 'थोझी' हुआ रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -