सितंबर में शुरू होगी सुरिया और नेत्र मारन की इस फिल्म की शूटिंग
सितंबर में शुरू होगी सुरिया और नेत्र मारन की इस फिल्म की शूटिंग
Share:

सुरिया उन मास्टर एक्टर्स में से एक हैं जो फैंस को इंप्रेस करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहते हैं। सुरिया के पास वेत्री मारन की 'वादीवासल' सहित फिल्मों की एक दिलचस्प लाइनअप है। अब, नवीनतम रिपोर्ट यह है कि सुरिया और वेत्री मारन की 'वादीवासल' की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी और वेत्री मारन ने कम समय में फिल्म को खत्म करने की योजना बनाई है। 

सुरिया फिलहाल निर्देशक पंडिराज के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। टीम को उम्मीद है कि जल्द ही अगला शेड्यूल शुरू हो जाएगा और सुरिया वेत्री मारन के साथ 'वादिवासल' के लिए काम शुरू करने से पहले फिल्म का काम पूरा कर लेंगे। 

फिल्म में सुरिया देहाती लुक में नजर आएंगी और उनके लुक की एक झलक अभिनेता के आखिरी जन्मदिन के दौरान जारी की गई थी। दूसरी ओर, वेत्री मारन, जो सूरी और विजय सेतुपति अभिनीत विदुथलाई में व्यस्त हैं, जल्द ही फिल्म को पूरा करेंगे। फिल्म से सूरी और विजय सेतुपति का पहला लुक पहले जारी किया गया था, और दोनों फ्रेम में इतने तीव्र लग रहे थे। वेत्री मारन भी धनुष के साथ एक फिल्म के लिए फिर से जुड़ेंगे, और फिल्म 'वादीवासल' के बाद शुरू हो सकती है।

थालापति विजय ने तोड़ा रजनीकांत का रिकॉर्ड? जानकर फैंस भी हो जाएंगे हैरान

एक एक्सीडेंट ने बदल दी थी अरविंद स्वामी की जिंदगी, एक्टर नहीं डॉक्टर बनना चाहते थे अभिनेता

आगामी थ्रिलर 'कैनवास' में चित्रकार बने सौरव दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -