सुरिया और कार्थी ने इस तरह की फैन क्लबों के जरूरतमंद सदस्यों की मदद

Jun 10 2021 10:19 AM
सुरिया और कार्थी ने इस तरह की फैन क्लबों के जरूरतमंद सदस्यों की मदद

हमने बताया था कि कैसे कुछ कॉलीवुड सितारों के प्रशंसकों ने कोरोना से लड़ने के लिए राज्य में विभिन्न राहत कार्यों में खुद को शामिल किया। अब, कुछ सितारे उन प्रशंसकों की मदद के लिए आगे आए हैं, जिन्हें पैसों की जरूरत है। ऐसा कहा जाता है कि सूर्या और कार्थी ने अपने फैन क्लब के कुछ सदस्यों को आर्थिक मदद दी है। हमने सुना है कि सूर्या ने अपने प्रशंसकों के लिए ₹5,000 से 250 की राशि ट्रांसफर की है। दूसरी ओर, कार्थी के बारे में भी कहा जाता है कि उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए ₹ 5,000 की राशि को 150 में स्थानांतरित कर दिया। हम सुनते हैं कि राशि सीधे उनके प्रशंसकों के बैंक खातों में स्थानांतरित कर दी गई थी। सूत्रों का कहना है कि दोनों सितारों ने अपने फैन क्लब के आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहे सदस्यों के बारे में पूछताछ की और उसी के अनुसार उनकी मदद की। 

सुरिया का जन्म 23 जुलाई 1975 को मद्रास (अब चेन्नई), तमिलनाडु में तमिल फिल्म अभिनेता शिवकुमार और उनकी पत्नी लक्ष्मी के घर सरवनन के रूप में हुआ था। शुरुआत में उन्हें वसंत द्वारा उनकी फिल्म आसई (1995) में मुख्य भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने अभिनय करियर में रुचि की कमी का हवाला देते हुए इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। बाद में उन्होंने वसंत की 1997 की अपनी फिल्म नेरुक्कु नेर से शुरुआत की, जिसे मणिरत्नम ने 22 साल की उम्र में बनाया था।

 कार्तिक शिवकुमार (जन्म 25 मई 1977), जिन्हें उनके मंच नाम कार्थी से बेहतर जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। उन्होंने तीन फिल्मफेयर पुरस्कार दक्षिण, एक एडिसन पुरस्कार, एक SIIMA पुरस्कार और एक तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार जीता है। कार्थी ने तालाबंदी के अस्तित्व में आने से पहले पीएस मिथ्रान की सरदार की शूटिंग शुरू कर दी थी।

फिल्म इंडस्ट्री में मीणा ने पूरे किए चार दशक, शेयर किया अपना अनुभव

पार्वती के लिए वरदान सिद्ध हुआ ये लॉकडाउन, जानिए क्यों?

गूगल ने डूडल बन बनाया इस चीज का जश्न