इस माह अपना 40वां जन्मदिन मनाएंगे सूर्या
इस माह अपना 40वां जन्मदिन मनाएंगे सूर्या
Share:

बैक टू बैक प्रदर्शन से प्रशंसकों को प्रभावित करने के बाद, सूर्या अब तमिल सिनेमा के एक लोकप्रिय स्टार हैं, अभिनेता के पास एक दिलचस्प लाइनअप है और निर्देशक पांडिराज के साथ उनकी तत्काल फिल्म है जिसका शीर्षक 'सूर्या 40' है, और फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी। अब, नवीनतम रिपोर्ट यह है कि 'सूर्या 40' का फर्स्ट लुक पोस्टर अभिनेता के जन्मदिन पर आएगा, जो 23 जुलाई को है, और उनके प्रशंसकों ने पहले ही अपने पसंदीदा स्टार के जन्मदिन के महीने का स्वागत किया है।

सूर्या 40 के निर्माताओं ने कथित तौर पर सूर्या के 46वें जन्मदिन पर प्रशंसकों को एक विशेष सरप्राइज देने की योजना बनाई है। तो 'सूर्या 40' का फर्स्ट लुक पोस्टर या फिल्म से सूर्या के किरदार की एक झलक 23 जुलाई को लॉन्च होने की उम्मीद है।

'सूर्या 40' का अगला शेड्यूल 12 जुलाई को कराईकुडी में फिर से शुरू होगा और लंबे शेड्यूल के बाद यह खत्म हो जाएगा। सूर्या फिल्म में एक शक्तिशाली भूमिका निभा रहे हैं, और वह फिल्म में एक सामाजिक कारण के लिए लड़ेंगे। प्रियंका मोहन ने मुख्य महिला की भूमिका निभाई है, और फिल्म में सत्यराज, सरन्या पोनवन्नन, सिबी, जया प्रकाश और अन्य भी हैं। 'सूर्या 40' सन पिक्चर्स द्वारा संचालित है, और फिल्म में डी इम्मान द्वारा संगीतबद्ध किया गया है।

नवजोत सिंह सिद्धू पर लटकी बिजली संकट की तलवार, जानिए क्या है मामला?

पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

US, ब्राज़ील के बाद कोरोना से भारत में हुई सबसे अधिक मौत, इतने लाख मरीजों ने गंवाई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -