सरगुजा की राजमाता को दी गई श्रद्धांजलि, विपक्षी दल काले कपड़े में आया नजर
सरगुजा की राजमाता को दी गई श्रद्धांजलि, विपक्षी दल काले कपड़े में आया नजर
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा की सत्र के घमासान के बीच सदन में सरगुजा की राजमाता और पूर्व मंत्री दिवंगत देवेन्द्र कुमार सिंहदेव को श्रद्धांजलि दी गई. वहीं, सदन में विधानसभा अध्यक्ष डॉ चरणदास महंत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह समेत सभी प्रमुख नेताओं ने उन्हें स्मरण करते हुए उनके प्रखर व्यक्तित्व की चर्चा भी की . वहीं, सीएम भूपेश बघेल ने राजमाता के निधन को खुद के लिए व्यक्तिगत क्षति भी ठहराया है.

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज बजट सत्र का दूसरा दिन है. इस सत्र के पहले दिन बीते सोमवार को राज्यपाल अनुसुईया उईके के अभिभाषण के पश्चात् सदन की कार्रवाई स्थगित कर दी गई थी.

आज सत्र के दूसरे दिन सदन में विपक्ष के सभी विधायक काले कपड़ों में नजर आए हैं. सत्र की प्रारम्भ में राजमाता की श्रद्धांजलि सभा संपन्न् होने के पश्चात् अब सदन और सदन के बाहर हंगामा भी होने लगा है. विपक्ष के विधायक आज सदन में धान खरीदी को लेकर विरोध प्रदर्शन के प्रयोजन से पहुंचे हैं. वहीं, विपक्ष लगातार आरोप लगा रहा है कि सरकार ने प्रदेश में सतप्रतीशत किसानों का धान नहीं खरीदा है. इस पर विपक्ष का आरोप है कि राज्य में करीब सवा लाख किसान अपनी फसल नहीं बेच पाए. इस प्रकार सरकार ने किसानों के साथ छल किया है. दूसरी और राज्य सरकार ने इस साल धान खरीदी का नया रिकॉर्ड कायम करने का दावा भी किया है.

मल्टी-सिटी स्क्रीनिंग में फिल्म 'थप्पड़' को मिली सराहना

शिमला घूमने आई ब्रिटिश महिला को मिला यह अनोखा तोहफा

जानिये केसीसी बैंक के लोन खातों का विशेष ऑडिट होगा या नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -