सर्जिकल स्ट्राइक: हुड्डा के बयान पर बोले ले. जनरल- आतंक पर बड़े पैमाने पर लगी लगाम

Dec 08 2018 04:26 PM
सर्जिकल स्ट्राइक: हुड्डा के बयान पर बोले ले. जनरल- आतंक पर बड़े पैमाने पर लगी लगाम

नई दिल्ली: सर्जिकल स्ट्राइक को दो साल हो चुके हैं लेकिन अब भी इसे लेकर अलग-अलग स्तर पर बयान आते रहते हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि इसी कड़ी में अब सर्जिकल स्ट्राइक में अहम भूमिका अदा करने वाले ले. जनरल डीएस हुड्डा का बयान आया है। वहीं बता दें कि उन्होंने कहा है कि इसे जरूरत से ज्यादा हाइप दिया गया, इसका महिमामंडन करने की जरूरत नहीं है।

ट्रेक्टर के रजिस्ट्रेशन नंबर पर यहाँ चलाई जा रही हैं स्कूल बसे

वहीं बता दें कि उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए नॉर्दर्न कमांड के जीओसी, लेफ्टिनेंट जनरल रनबीर सिंह ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक सेना के पास उपलब्ध एक साधन है। वहीं बता दें कि इसका देश पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा है और हम आतंकवाद पर बड़े स्तर पर शिकंजा कसने में कामयाब रहे हैं। इसके साथ ही सर्जिकल स्ट्राइक का मतलब यह नहीं कि इसके बाद आतंकवाद खत्म ही हो जाएगा, इसका मकसद पाकिस्तान को करारा जवाब देना था। सर्जिकल स्ट्राइक से यह समझना कि अब आतंक खत्म हो गया या पाकिस्तान बाज आ जाएगा, गलत है।

टीचर ने बच्चों को चुप कराने के लिए मुंह पर चिपकाई सेलोटेप

गौरतलब है कि सर्जिकल स्ट्राइक में अहम भूमिका अदा करने वाले ले. जनरल डीएस हुड्डा ने यह बात कही। उन्होने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पुख्ता तैयारी की गई थी। ताकि किसी जवान को नुकसान न हो। बता दें कि वह चंडीगढ़ लेक क्लब में शुक्रवार से शुरू हुए आर्मी मिलिट्री लिटरेचर फेस्टिवल में रोल ऑफ क्रॉस बॉर्डर ऑपरेशन एंड सर्जिकल स्ट्राइक विषय पर बोल रहे थे।

खबरें और भी

कलकत्ता अदालत के इंकार के बाद भी भाजपा ने किया ये काम, कई दिग्गज नेताओं पर केस दर्ज

गुजरात में बस हाईजैक करके हवाला कर्मचारियों से की 1 करोड़ से ज्यादा की लूट

जॉब पोर्टल पर महिला ने डाला रिज्यूम, फिर एक्स-एचआर ने किया से काम