सर्जिकल स्ट्राइक अब बड़े पर्दे पर
सर्जिकल स्ट्राइक अब बड़े पर्दे पर
Share:

बॉलीवुड में सत्य घटना पर आधारित फिल्मों का एक दौर चल रहा है. वैसे तो सत्य घटना पर देशभक्ति, भ्रष्टाचार, रेप केस आदि पर कई फ़िल्में बन चुकी है. साथ ही यह फ़िल्में समाज में एक मैसेज पहुंचाने का काम भी करती है. इसी की तर्ज पर बॉलीवुड फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक का पोस्टर जारी कर दिया गया है. यह फिल्म भी 2016 की एक सत्य घटना पर आधारित है.

सर्जिकल स्ट्राइक मिशन से संबंधित सभी छोटे मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा. भारत द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में आतंकवादी संगठनों पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर नितिन ए. गोखले द्वारा लिखी गई किताब 'सिक्योरिंग इंडिया द मोदी वे : पठानकोट, सर्जिकल स्ट्राइक एंड मोर' पर एक फिल्म बनने वाली है. ऑडबाल मोशन फिल्म ने फिल्म बनाने के लिए किताब के अधिकार खरीद लिए हैं.

बता दें कि 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले के बाद नियोजित सर्जिकल स्ट्राइक को पर्दे पर वास्तविक रूप में उतारने के लिए प्रतिबद्ध दिखे. फिल्म 2018 में नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.  "सर्जिकल स्ट्राइक", जो कि फिल्म 2016 उरी आतंक हमले पर आधारित है. पिछले साल जम्मू और कश्मीर के उरी में सेना के एक अड्डे पर एक आतंकवादी हमला हुआ था. 17 सैनिकों की मौत भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक 11 के साथ जवाब दिया.

दास देव: दर्द की तह तक ले जाता 'सहमी है धड़कन'

बैंडेज के पीछे रणबीर को भुलाती दीपिका

पद्मावत के विरोध में इसलिए चुप रहा था पूरा बॉलीवुड, हैरान कर देने वाली वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -