मुलायम सिंह यादव की सलाह पर हुआ था सर्जिकल स्ट्राईक
मुलायम सिंह यादव की सलाह पर हुआ था सर्जिकल स्ट्राईक
Share:

मुफ्फरनगर : भारतीय सेना द्वारा एलओसी के पास की गई सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर जमकर राजनीति हो रही है। इस दौरान केंद्र सरकार में बैठे मंत्री और भाजपा के नेताओं ने कथित तौर पर बयानबाजी की तो दूसरी ओर विपक्ष ने भी सरकार को घेरा। कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के बाद अब इस मामले में सपा ने भी टिप्पणियां करना प्रारंभ कर दी हैं। लगता है इस मसले को उत्तरप्रदेश में चुनावी मुद्दे के तौर पर उठाया जा सकता है।

बहरहाल मेरठ में भाजपा द्वारा पोस्टर व होर्डिंग लगाने के बाद सपा ने मुजफ्फनगर में होर्डिंग व पोस्टर लगाए हैं। अपने पोस्टर व होर्डिंग में सपा के नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव को शुभकामनाऐं दी हैं। दरअसल इसमें संदेश दिया गया है कि पीओके में सर्जिकल स्ट्राईक पर भारतीय सेना और आदरणीय मुलायम सिंह यादव जी को धन्यवाद और हार्दिक बधाई, जिनकी सलाह पर भारत सरकार ने सर्जिकल स्ट्राईक किया।

इसमें संदेश दिया गया है कि सर्जिकल स्ट्राईक को अंजाम देकर विश्व में भारत का मान बढ़ाने वाली हमारी सेना हीरो हैं। इतना ही नहीं युवाजन सभा के नाम से लगाया गया यह पोस्टर इस संदेश से भी सजाया गया है कि सेना के नाम पर जहरीली राजनीति कर सांप्रदायिकता फैलाने वाले तत्व जीरो हैं।

गौरतलब है कि भाजपा ने भी सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर होर्डिंग लगवाया था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ भाजपा के स्थानीय सांसद संजीव बालियान के अतिरिक्त सदर विधायक कपिल देव अग्रवाल को दर्शाया गया। होर्डिंग में संदेश दिया गया है हम तुम्हें मारेंगे और जरूर मारेंगे, लेकिन वो बंदूक भी हमारी होगी, गोली भी हमारी होगी वक्त भी हमारा होगा। बस जगह तुम्हारी होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -