गृह मंत्रालय ने की देश के सभी प्रमुख मार्गों पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती

Feb 27 2019 03:38 PM
गृह मंत्रालय ने की देश के सभी प्रमुख मार्गों पर अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती

नई दिल्ली : भारत-पाकिस्तान सीमा पर लगातार बढ़ रहे तनाव के चलते सीमा क्षेत्रों में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके अलावा देश के तमाम दूसरे बड़े शहरों में भी पुलिस और अर्धसैनिक बलों को सचेत किया जा रहा है। गृह मंत्रालय ने देश के सभी प्रमुख मार्गों पर बने पुलों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त बलों की तैनाती कर दी गई है। 

आज बिलासपुर दौरे पर गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकर्ता सम्मेलन में होंगे शामिल

रेल ब्रिजों पर अर्धसैनिक बलों की तैनाती 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रेलवे ब्रिजों पर भी अर्धसैनिक बलों की कंपनियां लगाई जा रही हैं। सभी हवाईअड्डों और एयरफोर्स स्टेशन और आर्मी कैंट की ओर जाने वाले मार्ग पर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जम्मू-कश्मीर, राजस्थान और पंजाब में अतिरिक्त सुरक्षा बल भेजे जा रहे हैं। पाकिस्तानी वायुसेना की तरफ से  भारत और पाकिस्तान के बीच तनावपूर्ण स्थिति बन गई है. हालात देखते हुए एयरफोर्स ने जम्मू-कश्मीर के आसमान को सील कर दिया है. वायुसेना ने यहां जम्मू, लेह और श्रीनगर में कमर्शियल उड़ानों की आवाजाही पर रोक लगा दी है.

रुद्रप्रयाग में अल सुबह दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों ने गवाई जान

मार गिराया एफ-16

जानकारी के लिए बता दें जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान ने बुधवार को भारतीय वायु सीमा का उल्लंघन किया। वही जम्मू कश्मीर के नौशेरा में पाकिस्तान के विमान घुस आए और पुंछ और राजौरी के इलाके में बम भी गिराए। भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान के फाइटर जेट को खदेड़ डाला। इस दौरान नौशेरा के वाम गैली में पाकिस्तान के एफ-16 विमान को भारत ने मार गिराया।

प्रतापगढ़ के प्राथमिक विद्यालय में अचानक गिरी छत, कई मरें

युवा संसद लोकतंत्र को मजबूत करने का अंग : पीएम मोदी

AICWA ने पीएम मोदी को खत लिखकर पाकिस्तानी कलाकारों के लिए की ऐसी मांग