सुरेश रैना ने बांधे ऋषभ पंत की तारीफों के पुल, बातों- बातों में कह दी बड़ी बात
सुरेश रैना ने बांधे ऋषभ पंत की तारीफों के पुल, बातों- बातों में कह दी बड़ी बात
Share:

भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना अब ऋषभ पंत की जमकर तारीफ करते नजर आए हैं. बता दें कि लॉकडाउन के बीच सुरेश रैना युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट किया और इस दौरान पंत को लेकर भी बात की. सुरेश रैना ने पंत को लेकर साफ कहा कि वह एक टॉप क्रिकेटर हैं, जब वह खेलता है तो आप खुश होते हैं.

वह युवराज और सहवाग की याद दिलाता है और पंत उन्हीं की तरह प्रभावी हैं. जब वह फ्लिक करता है तो राहुल द्रविड़ की याद दिलाता है. गौर करने वाली बात है कि ऋषभ पंत को टीम इंडिया में धोनी के उतराधिकारी के रूप में देखा जा रहा था पर खराब प्रदर्शन की वजह से वह अक्सर अलोचकों के निशाने पर आ जाते हैं. ऋषभ पंत आखिरी दफा न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में 60 रन ही बना पाए थे. यही नहीं पंत पर हमेशा यह आरोप लगता है कि वह गलत शॉट खेलकर अपना विकेट गंवा देते हैं. इसी वजह के चलते उनकी आलोचना भी की जाती है .

जब से टीम इंडिया को सीमित प्रारूप में केएल राहुल के रूप में विकेटकीपर बल्लेबाज़ मिला है तब से पंत को कम मौके मिल रहे हैं.यह भी तय नहीं है कि इस साल होने वाले टी 20 विश्व कप में टीम इंडिया ऋषभ पंत और केएल राहुल में से किसी तरजीह देगी. पर यह तय हो गया है कि अगर ऋषभ पंत को लंबे वक्त टीम इंडिया के लिए खेलना है तो मैदान पर बढ़िया प्रदर्शन करके दिखाना होगी और खुद को साबित करना होगा.

एक समय में जूतों पर एडिडास लिखकर पहनती थी हिमा दास, फिर इस तरह बदली जिंदगी

यूरोपीय फुटबॉल संघ कोरोना संकट के बीच देने वाला है यह सुविधाएं

कोरोना संकट के चलते डॉक्टर्स और लोगों की मदद में जुटी यह फुटबॉल टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -