टीम के पहले ही सीजन में गुजरात को चैंपियन बनाना चाहेंगे रैना

न्यूज़ दिल्ली : आईपीएल के नोवे सीजन का आज पहला क्वॉलिफायर मैच खेला जाना है, इस सीजन की नई टीम गुजरात लायंस शुरुआत से ही बेहतरीन प्रदर्शन करते आई है और वह इस टूर्नामेंट में सबसे बेस्ट साबित हुई है. वही दूसरी और गुजरात का सामना एक ऐसी टीम से होने वाला है जिसे आईपीएल की सबसे घातक टीम कहा जाता है. वही आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बेहतरीन फॉर्म में है. दोनों ही टीम एक से बढ़कर एक खिलाड़ियों से सजी हुई है. लिहाजा कप्तान सुरेश रैना अपनी टीम के पहले ही सीजन में गुजरात को चैंपियन बनाने के लिए मैदान में उतरेंगे.

आपको बता दे की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर भी अभी तक एक भी बार इस टूर्नामेंट का ख़िताब अपने नाम नहीं कर पाई है. दोनों ही टीम के बिच इस मुकाबले में टक्कर कांटे की होने वाली है. यह मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रात 8 बजे खेल जायेगा. बता दे कि इस सीजन में कोहली अपने बेहतरीन फॉर्म में चल रहे है और उन्होंने 14 मैच में 919 रन बनाए हैं. आईपीएल के इस सीजन कि नई टीम गुजरात लायन्स भी बेहतरीन फॉर्म में है और 18 प्वाइंट हांसिल करके अंक तालिका में सबसे टॉप पर है.

गुजरात ने 14 मैचों में से 9 मैच में जीत दर्ज़ कि है. वही आरसीबी ने 14 में से 8 मैच जीते और 16 प्वाइंट्स हासिल करके दूसरे नंबर पर है . एक तरफ गुजरात इस टूनामेंट में अपने प्रदर्शन से आत्मविश्वास से लबरेज है, वही कोहली के घातक बल्लेबाजी की बदौलत आरसीबी के सितारे भी बुलंदियों पर है. रैना के सामने विराट को रोकने की चुनौती होगी.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -