IPL 2020 में लौट सकते हैं सुरेश रैना, खुद दिया हिंट

नई दिल्ली: सुरेश रैना इस समय चर्चाओं में चल रहे हैं. उन्होंने बीते दिनों ही कुछ निजी कारणों के कारण IPL 2020 छोड़ने का फैसला लिया था जिसे लेकर ही वह अब तक चर्चाओं में बने हुए हैं. आप जानते ही होंगे बीते सप्ताह ही रैना यूएई से भारत लौट आए हैं और जब वह वापस आए तो यह चर्चाए होने लगी कि उनके और सीएसके के बीच विवाद हो गया है. वैसे अब खुद रैना ने इस पर खुलकर बात की है. हाल ही में उन्होंने कहा 'उनके और सीएसके के बीच कोई विवाद नहीं हुआ है.'

जी दरअसल इसके अलावा उन्होंने सीएसके के मालिक एन श्रीनिवासन को लेकर कहा है कि 'एक बाप अपने बेटे को डांट सकता है.' इसी के साथ सुरेश रैना ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में यह भी साफ किया है कि 'वे अपनी पत्नी और बच्चों की चिंता करते हुए भारत लौटे हैं.' जी दरअसल उन्होंने कहा, "यह मेरा निजी फैसला था और मैं अपने परिवार की वजह से वापस आया हूं. ऐसा कुछ था जिसमें मुझे अपने परिवार के साथ रहना था. सीएसके भी मेरा परिवार है और माही भाई (एमएस धौनी) मेरे लिए सब कुछ हैं. ऐसे में ये कठिन फैसला था, जो मुझे लेना पड़ा. मेरे और सीएसके के बीच कोई विवाद नहीं है. कोई भी बिना किसी ठोस कारण के साढ़े 12 करोड़ रुपये नहीं छोड़ सकता. मैंने भले ही इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन मैं अभी युवा हूं और 4-5 साल IPL खेल सकता हूं."

आप सभी को बता दें कि इस दौरान CSK के मालिक एन श्रीनिवासन को लेकर भी रैना ने बात की. उन्होंने कहा कि, "वह(श्रीनिवासन) मेरे पिता समान हैं और वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहते हैं. वह मेरे दिल के काफी करीब हैं. वह मुझे छोटे बेटे की तरह ट्रीट करते हैं और एक बाप अपने बेटे को डांट सकता है. उनको नहीं पता कि मैंने क्यों आइपीएल छोड़ा है. अब उनको पता लग गया है और हमारी बात भी हो गई है." वैसे अब रैना के इस बयान के बाद यह तो तय है कि वह 4-5 साल IPL खेलने वाले हैं.

सुशीला सिंहानिया को सौंपी गई जेके सीमेंट के मैनेजिंग डायरेक्टर की कमान

योगी सरकार पर संजय सिंह ने साधा निशाना, कही ये बात

मोदी कैबिनेट ने J-K के लिए पास किया राजभाषा बिल, इस योजना को मिली मंजूरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -