IPL 2021: 'जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया...', कोरोना की विस्फोटक स्थिति पर बोले रैना

May 05 2021 02:55 PM
IPL 2021: 'जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया...', कोरोना की विस्फोटक स्थिति पर बोले रैना

नई दिल्ली:  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश जूझ रहा है। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) भी कोरोना की महामारी से अछूता नहीं रहा है। बायो बबल की व्यवस्था के बाद भी कई खिलाड़ियों और टीम के सपोर्टिंग स्टॉफ के सदस्य कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसे स्थगित करने का फैसला लिया है।

इसके बाकी मुकाबले कब होंगे इसे लेकर अभी कोई साफ़ जवाब सामने नहीं आया है। इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज और पूर्व भारतीय किक्रेटर सुरेश रैना ने देश में कोरोना माहमारी की वजह से पैदा हुए गंभीर हालातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुरेश रैना ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्वीट में कहा कि, "'यह अब मजाक नहीं है. इतने सारे लोगों की जिंदगी दांव पर लगी है और जीवन में कभी इतना असहाय महसूस नहीं किया। चाहे हम कितनी भी सहायता करना चाहें, किन्तु वाकई में हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं।'

रैना ने आगे लिखा कि 'इस देश का प्रत्येक व्यक्ति सलाम का हकदार है, जो एक दूसरे की जिंदगी बचाने के लिए खड़ा है"। आपको बता दें कि कई पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा क्रिकेटर जैसे सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन, जयदेव उनादकट, पांड्या ब्रदर्स ने लोगों तक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर पहुंचाने में सहयोग कर रहे हैं।

 

कोरोना काल में 'संकटमोचक' बनी इंडियन एयरफोर्स, देश के कोने-कोने में लगातार पहुंचा रही ऑक्सीजन

रद्द हुआ IPL 2021, रिद्धिमान सहा- अमित मिश्रा सहित कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमित

स्पोर्ट्स जगत पर छाया कोरोना का साया, चपेट में आए तीरंदाज जयंत