IPL 2021: 100 करोड़ी क्लब में शामिल हुए रैना, CSK के साथ हुआ बड़ा करार

नई दिल्ली: पिछले IPL में चेन्नई का साथ बीच में ही छोड़ UAE से अचानक स्वदेश लौटे सुरेश रैना ने क्रिकेट फैंस को हैरान कर दिया था. उनके IPL के भविष्य को लेकर तमाम सवाल उठने लगे थे. लेकिन, IPL 2021 से पहले उन सवालों को अपने जवाब भी मिल चुके हैं। इनमे सबसे बड़ा जवाब ये है कि सुरेश रैना IPL में अब भी चेन्नई से ही जुड़े रहेंगे. वो भी एक नए और बहुत महंगे अनुबंध के साथ.

जी हां, IPL 2021 के लिए सुरेश रैना का CSK के साथ जो अनुबंध हुआ है, उसने उन्हें 100 करोड़ के क्लब में पहुंचा दिया है. यानी, रैना भी अब उस क्लब में शामिल हो गए हैं, जहां पहले से ही भारतीयों में धोनी, रोहित विराट और विदेशी सितारों में डीविलियर्स जैसा बड़ा नाम शामिल है. InsideSport की रिपोर्ट के अनुसार, IPL के 14वें सीजन के लिए सुरेश रैना और CSK में 11 करोड़ रुपये में डील तय हुई है. इस तरह IPL से होने वाली उनकी कुल कमाई 100 करोड़ रुपये से अधिक की होगी. IPL से इतने पैसे कमाने वाले रैना धोनी, रोहित और विराट के बाद चौथे भारतीय क्रिकेटर होंगे.

IPL 2021 से पहले सुरेश रैना सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते नज़र आए. इस टूर्नामेंट में उनकी टीम उत्तर प्रदेश क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में विफल रही. वहीं रैना का प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा. टूर्नामेंट के 5 मैचों में वो केवल 1 अर्धशतक ही जमा पाए. स्पष्ट है कि रैना का फॉर्म IPL 2021 से पहले कुछ सही नहीं लग रहा. हालांकि, ये भी नहीं भूलना चाहिए कि वो IPL के सबसे सफल बैट्समैन में एक हैं.

'कोई पहली क्लास में Algebra नहीं सीखता, पंत भी धीरे-धीरे सुधार करेंगे'

भारत लौटते ही पिता की कब्र पर पहुंचे मोहम्मद सिराज, नहीं दे पाए थे अंतिम विदाई

जुवेंटस की शानदार जीत पर बोले रोनाल्डो- इससे टीम का आत्मविश्वास बढ़ेगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -