सुरेश रैना का दावा, कहा- मैं कर सकता हूँ टीम इंडिया की इस समस्या का समाधान
सुरेश रैना का दावा, कहा- मैं कर सकता हूँ टीम इंडिया की इस समस्या का समाधान
Share:

टीम इंडिया से बाहर चल रहे सुरेश रैना का मानना है कि वह अभी भी वनडे और टी20 टीम में नंबर 4 पर बैटिंग कर सकते हैं। रैना ने आखिरी बार गत वर्ष इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला में भारत के लिए मैच खेला था और वह अब T20 वर्ल्ड कप से पहले टीम में वापसी की कोशिश कर रहे हैं। वर्ष 2020 और 2021 में लगातार दो T20 वर्ल्ड कप खेले जाने हैं।

'द हिन्दू' ने रैना के हवाले से बताया कि, 'मैं भारत के लिए नंबर 4 पर बैटिंग कर सकता हूं। मैंने पहले भी उस नंबर पर बल्लेबाजी की है और बेहतर प्रदर्शन किया है। दो वर्ल्ड कप खेले जाने हैं और मैं अवसर की तलाश में हूं।' भारतीय टीम में नंबर 4 का स्थान काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। कुछ समय तक अंबाती रायुडू को नंबर 4 पर खिलाने के बाद चयनकर्ताओं ने विश्व कप के लिए विजय शंकर को टीम में शामिल किया गया, शंकर के चोटिल होने के बाद युवा ऋषभ पंत को इस स्थान पर आज़माया जा रहा है, लेकिन वह निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

रैना ने कहा कि, 'वह भ्रमित नज़र आते हैं और अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल पा रहे हैं। वह सिंगल तलाशते रहते हैं। गेंद रोकते हैं और फिर लगता है कि वह चीजों को सही से समझ नहीं पा रहे हैं।' रैना ने कहा कि, 'किसी को उनसे बात करने की जरूरत है जैसा कि एम एस धोनी खिलाड़ियों से करते हैं। क्रिकेट एक मानसिक खेल है और पंत को समर्थन की आवश्यकता है, ताकि वह अपना आक्रामक खेल खेल सकें। ऐसा लग रहा है कि अभी वह निदेर्शों के अनुसार खेल रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है।'

यूएस प्रसीडेंट के कारण दिलचस्प हुआ भारत में एनबीए का आगाज

ICC t20 ranking: रोहित शर्मा ने पछाड़ा कोहली को, जानें टीम इंडिया की रैंकिंग

भारत में टी20 सीरीज खेलने आएगी श्रीलंकाई टीम, जानिए कार्यक्रम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -