IPL 2018 LIVE : मात्र दो घंटे की बादशाहत...रैना ने यूं दिया विराट को मुंहतोड़ जवाब
IPL 2018 LIVE : मात्र दो घंटे की बादशाहत...रैना ने यूं दिया विराट को मुंहतोड़ जवाब
Share:

IPL 11 के 24वें मैच में आज चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में क्रिकेट का गजब का रोमांच देखने को मिल रहा है. इस समय एमएस धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा कर रही हैं. बल्लेबाजी के लिए इस समय कप्तान धोनी 36 और अम्बाती रायडू 54 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. चेन्नई ने अपने 4 बड़े विकेट 10 ओवर के भीतर ही गंवा दिए. 

शेन वॉटसन 7, बिलिंग्स 9 और रविंद्र जड़ेजा 3 रन बनाकर सस्ते में चलते बने. वहीं टीम के और आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज सुरेश रैना भी कुछ ख़ास कमाल ना कर सके और वह 9 गेंदों में 11 रन बनाकर उमेश यादव की गेंद पर चलते बने. लेकिन इस 11 रन की छोटी सी पारी में ही धाकड़ बल्लेबाज रैना ने एक बार फिर आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. उन्होंने 11 रन की पारी में 10वां रन पूरा करते ही आईपीएल के सबसे सफल बल्लेबाज का तमगा वापस पा लिया. 

इससे पहले विराट कोहली ने सुरेश रैना को इसी मैच की पहली पारी में पछाड़ दिया था. और वे रैना को पछाड़ कर आगे निकल गए थे. लेकिन अब रैना ने विराट को मुंह तपड़ जवाब देते हुए इस रिकॉर्ड पर वापस कब्जा जमा लिया है. विराट के अब आईपीएल में कुल 4667 रन हो गए है. जबकि रैना के नाम अब आईपीएल में कुल 4669 रन दर्ज है. बता दे कि इस समय दोनों ही बल्लेबाजों के बीच में आईपीएल की ये अद्भुत जंग छिड़ी हुई है. 

IPL 2018 LIVE : एक मैच...और रैना को पछाड़ विराट फिर बने आईपीएल के बादशाह...

IPL 2018 : रैना ने लिया विराट से बदला...

IPL 2018 : जन्मदिन पर निराश हुआ 'क्रिकेट का भगवान', वजह बनी मुंबई...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -