IPL 2018 : रैना ने लिया विराट से बदला...
Share:

पिछले दिनों सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए आईपीएल 11 के 19वें मुकाबले में पहले 10 ओवर तक चेन्नई हैदराबाद के सामने पूरी तरह पस्त नजर आई. लेकिन इसके बाद के ओवरों में चेन्नई के रायडू और रैना ने गजब का खेल दिखाया. टीम की ओर से सबसे शानदार पारी मध्यक्रम के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने खेली. उन्होंने टीम को संकट से उबारते हुए 37 गेंदों में मात्र 79 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उन्होंने कुल 4 चौके और 9 छक्के जड़े. 

टीम के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी इस दौरान रायडू का साथ दिया, और उन्होंने भी आईपीएल इतिहास की ताबड़तोड़ पारी खेली. रैना ने टीम के लिए कुल 54 रन जोड़े. इसी के साथ वे विराट कोहली को पछाड़ कर एक बार फिर आईपीएल इतिहास के सबसे सफल बल्लेबाज बन गए. उन्होंने जैसे ही आज अपना 46वां रन पूरा किया, वैसे ही उन्होंने विराट कोहली का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक बार फिर आईपीएल का यह सबसे बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. विराट के नाम टी-20 में कुल 4649 रन दर्ज है, जबकि रैना के नाम अब आईपीएल में 4658 रन हो गए है. 

पहले बल्लेबाजी करते हए चेन्नई ने कुल 20 ओवर में 182 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. सलामी बल्लेबाज वॉटसन ने 9 जबकि प्लेसिस ने 11 रन बनाए. धोनी ने अंतिम ओवरों में 12 गेंदों में कुल 25 रन की पारी खेली थी. हैदराबाद की ओर से भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान ने 1-1 विकेट हासिल किया था. 

बच्चों ने कोहली से क्या माँगा ?

IPL 2018 : जन्मदिन पर निराश हुआ 'क्रिकेट का भगवान', वजह बनी मुंबई...

इस शख्स से गले मिलने के लिए युसूफ ने छोड़ी प्रैक्टिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -