सुरेश रैना की टीम इंडिया में वापसी
सुरेश रैना की टीम इंडिया में वापसी
Share:

दिल्ली:  इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने से शुरू होने जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की चयन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इसमें आईपीएल में गजब का फॉर्म दिखाने वाले अम्बाती  रायडू को भी मौका दिया गया था लेकिन वह अनिवार्य फिटनेस टेस्ट पास नहीं कर सके.  बता दें कि रायुडू के अलावा भारतीय कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी ने भी फिटनेस टेस्ट के लिए हिस्सा लिया था और टेस्ट पास कर लिया है.

 

लेकिन रायुडू की जगह टीम इंडिया में बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना को जगह दी गई है. जिसके बारें में राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने यह जानकारी देते हुए बताया कि वनडे टीम में अब रायुडू की जगह रैना को शामिल किया गया है. अब भारत और इंग्लैंड के बीच 12 जुलाई से नाटिंघम में तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. 

 

बता दें कि 31 वर्षीय रैना ने ढाई साल के लम्बे अंतराल के बाद वनडे टीम में वापसी की है. भारत के लिए 223 वनडे खेलने वाले रैना ने अपना आखिरी वनडे 25 अक्टूबर 2015 को खेला था. गौरतलब है कि रायडू ने आईपीएल ट्वंटी-20 लीग में 149.75 के स्ट्राइक रेट से 602 रन बनाए थे और और 11वें संस्करण में शीर्ष पांच सर्वश्रेष्ठ स्कोरर में शामिल थे.

141 साल के इतिहास में राशिद नही पूरे 11 खिलाड़ियों ने बनाया ये शर्मनाक रिकॉर्ड

देखें वीडियो : भारत ने मैच रहाणे ने जीता दिल, वर्षों तक याद रहेगा उनका यह फैसला

टीम के लिए सलाहकार नहीं बनूँगा-माहेला जयवर्धने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -