सुरेश प्रभु ने भी राज्यसभा के लिए भरा नामांकन पर्चा

विजयवाड़ा: रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने भी राज्यसभा सदस्य के लिए नामांकन पर्चा भरा है। उन्होने आंध्र प्रदेश से तेदेपा-बीजेपी उम्मीदवार के रुप में पर्चा भरा। केंद्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री वाई सत्यनारायण चौधरी तथा राज्य के पूर्व मंत्री टीजी वेंकटेश ने भी राज्यसभा के लिए तेदेपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन भरा।

नगर विमानन मंत्री पी अशोक गजपति राजू, बीजेपी के आंध्र प्रदेश इकाई के प्रमुख हरिबाबू, राज्य के वित्त मंत्री वाई रामकृष्णुदू तथा स्वास्थ्य मंत्री के. श्रीनिवास के साथ सुरेश प्रभु विधानसभा पहुंचे और अपना नामांकन चुनाव अधिकारी एवं संसदीय सचिव के. सत्यनारायण राव को सौंपा।

पार्टी के सदस्यों ने तेदेपा के संस्थापक सदस्य और पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामाराव को श्रद्धांजलि दी और एक रैली की तरह विधानसभा पहुंचे। इसके बाद चुनाव अधिकारी को नामांकन सौंपा। 11 जून को होने वाले चुनाव में आंध्र प्रदेश से चार सीटें भरी जानी है।

176 सदस्यीय विधानसभा में 108 सीटों की संयुक्त संख्या वाली तेदेपा-भाजपा आसानी से तीन सीट हासिल कर सकती हैं, जबकि वाईएसआरसी को एक सीट मिल सकती है। विपक्ष की ओर से विजयसाई रेड्डी ने नामांकन भरा है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -