सुरेश प्रभु ने चुटकियों में दिया CM के ट्विट का जवाब
सुरेश प्रभु ने चुटकियों में दिया CM के ट्विट का जवाब
Share:

नई दिल्ली : रेलमंत्री सुरेश प्रभु ट्विटर पर जवाब देने और रेलवे को उन्नत श्रेणी में पहुंचाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने पुरी और कोणार्क के बीच चलने वाली नई रेल लाईन का प्रस्ताव राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक द्वारा किए जाने वाले ट्विट पर त्वरित कार्रवाई की। उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा और इस प्रस्ताव को जल्द स्वीकार कर लिया।

मुख्यमंत्री पटनायक ने 28 अप्रैल को ट्विट किया और रेल मंत्री को पुरी व कोणार्क के मध्य नई रेल लाईन बहाल करने का प्रस्ताव दिया था। यह ट्विट रात्रि 10.4 बजे किया गया, इसे रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने रात्रि 10.08 बजे स्वीकार कर लिया और इस पर सकारात्मक जवाब दिया। हालांकि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने प्रस्ताव दिया था कि राज्य इस रेल लाईन की आधी कीमत साझा करेगी।

दोनों नेताओं ने एमओयू को लेकर चर्चा की और मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपील की कि इस परियोजना को जल्द पूरा करने के लिए एमओयू साईन कर दिया जाए। प्रभु ने इसे मान लिया। इस मामले में सीएम पटनायक ने कहा कि राज्य की भागीदारी के साथ रेलवे के लिए रिटर्न की दर 20 फीसदी से ज्यादा होगी।

रेल मंत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव होने के अलावा रेलवे में काम को लेकर काफी सख्त भी हैं। कुछ दिनों पहले ट्रेनों के देरी से चलने की बढ़ती शिकायतों के बीच रेल मंत्री ने संबधित अधिकारियों को आगाह करते हुए कहा था कि वे समय की पाबंदी में सुधार लाएं या कार्रवाई का सामना करें। दोनों नेताओं के बीच इस रेल सेवा को बहाल करने और इसके रूट में आने वाली किसी भी तरह की परेशानी को दूर करने पर सहमति बनी।

कंप्यूटर ऑपरेटर ,आईटी प्रोग्रामर ,जैसे अन्य पदों के लिए होने वाली परीक्षाओं में आते है ऐसे प्रश्न

जल्द खत्‍म होगा वेटिंग टिकट का टेंशन, बिना सीट कंफर्म के यात्री नही कर पाएगें यात्रा

कंप्यूटर से सम्बन्धित कुछ ऐसे प्रश्न जो प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए उपयोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -