'जरूर देखेंगे लाल सिंह चड्ढा', Boycott करने के बाद आखिर क्यों आमिर खान के मुरीद हुए लोग?
'जरूर देखेंगे लाल सिंह चड्ढा', Boycott करने के बाद आखिर क्यों आमिर खान के मुरीद हुए लोग?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को भले ही बॉयकॉट करने की बात की जा रही है, मगर निर्माताओं ने अभी भी फिल्म से उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं। विवादों के बीच निर्माताओं ने लाल सिंह चड्ढा फिल्म की एक वीडियो क्लिप साझा करके प्रशंसकों को खास ट्रीट दी तथा लगता है इस चीज से उन्हें फायदा भी हुआ है। 

वही लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने की मांग के बीच फिल्म का एक वीडियो क्लिप देखने के पश्चात् अब लोग आमिर से इंप्रेस दिखाई दे रहे हैं। दो दिन पहले जहां आमिर खान को लेकर यूजर्स अपना गुस्सा निकाल रहे थे, तो वहीं अब वीडियो क्लिप में आमिर को सेना में भर्ती होकर जवान की भांति ट्रेनिंग करते देखकर लोगों की सोच उन्हें लेकर बदलने लगी है। लोग अब आमिर के अभिनय के मुरीद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के वीडियो क्लिप पर आमिर खान को बेहतरीन प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है।  

वही 20 सेकेंड के वीडियो में आमिर खान इंडियन आर्मी को जॉइन करने के लिए ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे हैं। अभिनेता के इसी अंदाज पर लोग फिदा हो रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो क्लिप पर कमेंट करके आमिर खान की प्रशंसा की है। शख्स ने लिखा- हम इस अमेजिंग फिल्म को देखने के लिए बेकरारी से इंतजार कर रहे हैं। लव यू आमिर। जय हिंद। एक दूसरे यूजर ने लिखा- लव यू आमिर खान।।।ग्रेट एक्टर। इसी तरह कई लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है तथा आमिर की तारीफ कर रहे है। 

प्रिंटेड साड़ी में छाया तेजस्वी प्रकाश का ट्रेडिशनल लुक, तस्वीरों से निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप

इंटरनेट पर वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का ये अनदेखा वीडियो, देखकर झलके फैंस के आंसू

'बिग बॉस' के लिए नहीं मिल रहा है होस्ट! बॉलीवुड के इस एक्टर ने भी कर दिया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -