सुरभि राणा ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर चौंक गए घरवाले

Dec 08 2018 11:33 AM
सुरभि राणा ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर चौंक गए घरवाले

टीवी शो बिग बॉस इन दिनों लगातार चर्चाओं के विषय बन गया है और इस शो में कई ऐसी बातें हो रहीं हैं जिन्हे सुनकर फैंस को झटका लग सकता है. ऐसे में पेशे से डेंटिस्ट हमीरपुर की सुरभि राणा ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, इन दिनों सुरभि ने सभी की बैंड बजाना शुरू कर दी है. वहीं हाल ही में सुरभि ने बातों ही बातों में सलमान को लेकर एक कुछ ऐसी बात बोल दी है, जिसको सुनकर हर कोई चौंक जाएगा. जी हाँ, हाल ही में सुरभि ने सलमान खान पर आरोप लगाया है कि वह दीपिका को इस गेम में सपोर्ट कर रहे हैं.

यह बात बीते दिनों ही उन्होंने रोमिल से बात करते हुए कहा कि ''मुझे ऐसा लगता है कि सलमान भाई दापिका को इस गेम में सपोर्ट कर रहे हैं.'' वहीं इस पर रोमिल सुरभि की बात का जवाब देते हैं और कहते हैं कि ''तुम भी श्रीसंथ को पसंद करने लगी हो''. इस पर सुरभि कहती हैं कि ''मुझे दीपिका बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं. वह जिस तरह से घर में खेल रही है वो मुझे बिलकुल भी नहीं पसंद है. दीपिका उनको अपना घर में सबसे बड़ा दुश्मन मानती हैं. दीपिका घर में लोगों को एंटरटेन भी नहीं कर पाती हैं.''

सुरभि के अनुसार ''मैं दीपिका की चिकनी चुपड़ी बातों में नहीं आती हूं, जिसकी वजह से वह घर में सबसे ज्यादा मुझसे ही नफरत कर रही हैं. दीपिका ने मुझे कई बार अपनी बातों में फंसाने की कोशिश की. उसने मुझसे कई बार आकर पूछा कि चाय पीनी है सुरभि? मैं यह जानती हूं कि दीपिका की यही गेम स्ट्रेटजी है, लेकिन मैं उसके किसी भी गेम प्लॉन में आने वाली नहीं हूं.'' इन सबसे यह साफ़ जाहिर होता है कि सुरभि दीपिका से बेइंतहा नफरत करती हैं.

बिग बॉस 12: घर में होने वाली है परिवारवालों की एंट्री, देखकर इमोशनल हो जाएंगे करणवीर और श्रीसंथ

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!