बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- ''कोई एहसान नहीं किया...'
बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- ''कोई एहसान नहीं किया...'
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि बीती रात 'बिग बॉस 12' में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला और उस दौरान घर से सुरभि राणा को बेघर होना पड़ा. जी हाँ, अब घर से सुरभि राणा आउट हो चुकीं हैं और बाहर आते ही उन्होंने कई कंटेस्टेंट पर निशाने लगाए हैं. जी हाँ, बेघर होते ही सुरभि ने कई लोगों के बारे में बातें की है. ऐसे में सबसे पहले उन्होंने दीपिका के बारे में बात की और अब श्रीसंथ को लेकर बातें की हैं. जी हाँ, हाल ही में सुरभि ने श्रीसंथ को लेकर कहा 'श्रीसंथ केवल दीपिका के लिए ही गेम में खेलते है जिसको देख कर लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही गेम खेल रहे हैं'.

वहीं जब सुरभि से पूछा गया कि श्रीसंथ ने गेम में सुरभि की मदद की तो वो इस बात को नकारती दिखीं. जी हाँ, इस बात पर सुरभि ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि, 'अगर श्रीसंथ ने मेरी मदद की है तो मैंने भी कई बार उनकी गेम में बने रहने के लिए मदद की है. उन्होंने मुझ पर कोई अहसान नहीं किया है.' आप सभी को बता दें कि इस दौरान सुरभि राणा श्रीसंथ के साथ हुए झगड़ों पर भी श्रीसंथ की गलतियां गिनाती नजर आई और उन्होंने खुद को निर्दोश बताया है. जी हाँ, आगे बात करते हुए सुरभि ने कहा, 'जब श्रीसंथ कोई गलती करते थे तभी हमारा झगड़ा होता था. उन्होंने मेरे बारे में काफी कुछ गलत बोला है जो कि काफी गलत है. लेकिन मुझको इतना तो पता है कि इस बात की सजा उनको जरूर मिलेगी.'

वहीं सुरभि ने इसके बाद श्रीसंथ की पत्नी पह हमला करते हुए कहा, 'भुवनेश्वरी ने मेरे लिए काफी कुछ बोला ये सब झेलना मेरे लिए काफी मुश्किल था. मुझको बस इतना पता है कि मैं गलत नहीं हूं और उनको नसीहत देना चाहूंगी कि जब आपका घर शीशे का हो तो दूसरे के घर पत्थर नहीं मारना चाहिए.' इस बात से इतना तो तय है कि सुरभि और श्रीसंथ का झगड़ा अब तक खत्म नहीं हुआ है.

बिग बॉस 12: अब करणवीर को जीताने के लिए इस एक्ट्रेस ने की अपने पति संग फैंस से अपील

बिग बॉस 12: बेघर होते ही सुरभि ने खोला दीपिका पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- 'वो मुझसे...'

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही और ज्यादा सेक्सी हो गईं जसलीन मथारू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -