नागिन 3 के बाद और भी पॉपुलर हो गई है सुरभि ज्योति
नागिन 3 के बाद और भी पॉपुलर हो गई है सुरभि ज्योति
Share:

टेलीविज़न के जाने माने शो नागिन 5 के कई प्रीमियर जारी किए जा चुके है. लेकिन अब भी सुरभि ज्योति के उत्साही फैंस नागिन 3 से के कई एपिसोड को याद करते है. अभिनेत्री नि:संदेह बहुगुणित है और हमें कई शो में उनके शानदार प्रदर्शन के माध्यम लोगों का दिल जीत चुकी है. अपने अभिनय कौशल के अलावा, सुरभि के पास अपनी पूरी सुंदरता और त्रुटिहीन शैली के लिए एक अलग प्रशंसक आधार है. वह गर्व से सोशल मीडिया पर एक बड़ी प्रशंसक होने का दावा कर सकती है और इसके पीछे के कारण काफी स्पष्ट हैं.

सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर भी सक्रिय हैं और अक्सर अपने दैनिक जीवन के अपडेट अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं. जैसा कि हम इस बारे में बात करते हैं, तेजस्वी दिवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है जो बहुत ही सुंदर है. उन्हीने एक प्रिंटेड रेड नॉट फ्रंट टॉप पहना हुआ है जो एक जोड़ी व्हाइट डेनिम शॉर्ट्स के साथ है. इसके अलावा, तस्वीर में जीभ बाहर निकालते समय उसकी नासमझ अभिव्यक्ति को याद करना मुश्किल है. कुल मिलाकर, अभिनेत्री की यह तस्वीर पागलपन और मस्ती के बारे में है, क्या यह नहीं है?

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, सुरभि कई लोकप्रिय शो का हिस्सा रही हैं जिनमें कुबूल है, कोई लौटा के आया है, और कई अन्य शामिल हैं. हालाँकि, जिस तरह की प्रसिद्धि उन्हें नागिन 3 में मिली थी, वह प्रसंशा करने लायक है. इसके अलावा, अभिनेत्री सोनम गुप्ता बेवफा है नामक एक फिल्म के लिए भी तैयार हो रही है, जिसमें वह कथित तौर पर महिला प्रधान की भूमिका निभा रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You just have to trust your own madness. -Clive Barker #throwback

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

10 वर्ष की उम्र में संगीता घोष ने निभाया था हम हिन्दुस्तानी नामक धारावाहिक में किरदार

वायरल हुई श्रद्धा आर्य की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

करण ने पत्नी के जन्मदिन पर शेयर की बेस्ट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -