सोशल मीडिया पर छाया सुरभि ज्योति का ब्राइडल लुक, ये देख फैंस को आई इस एक्ट्रेस की याद
सोशल मीडिया पर छाया सुरभि ज्योति का ब्राइडल लुक, ये देख फैंस को आई इस एक्ट्रेस की याद
Share:

टेलीविज़न शो की शूटिंग प्रारंभ होते ही टीवी दुनिया की नागिन सुरभि ज्योति अपने कार्य पर वापस व्यस्त हो गई हैं. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपना ब्राइडल फोटशूट करवाया है जिसकी फोटोस उन्होंने इंटरनेट पर साझा की हैं. एक्ट्रेस सुरभि की फोटोस बेहद हद तक उनके नागिन लुक से मैच करता नजर आ रहा हैं. फोटोस में एक्ट्रेस सुरभि ने पीच पिंक कलर का डिजाइनर लहंगा धारण किया हुआ है. जिसके संग एक्ट्रेस सुरभि ने मैचिंग हैवी ज्वेलरी केरी की हुई है.  

इस लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस सुरभि का मांगटीका और हाथ की अंगूठी फैंस को बेहद लुभा रही है. वहीं, कुछ लोगों को एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की ये फोटोस देखकर टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना की याद आ रही है. एक्ट्रेस सुरभि के चाहने वाले उनकी तुलना एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना के ब्राइडल लुक से करते नजर आ रहे हैं. हालांकि, फैंस का ऐसा मानना है कि सुरभि ने करिश्मा तन्ना के लुक को कॉपी किया हुआ है. 

बता दें की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति के फैंस निरंतर उनकी फोटोस पर कमेंट करके करिश्मा तन्ना का लुक याद दिला रहे हैं. वैसे तो ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की जब किसी टेलीविज़न अदाकारा का लुक किसी और एक्ट्रेस से मैच कर गया हो. यह बात अलग है कि अभिनेत्री सुरभि ज्योति को इंटरनेट पर हो रही तुलना से कोई फर्क नहीं पद रहा है. तभी तो अपनी इन फोटोस को साझा करते हुए एक्ट्रेस सुरभि ने कैप्शन में स्टार बनाए हैं.  फिलहाल इस लेटेस्ट फोटोशूट से पहले एक्ट्रेस सुरभि निर्माता एकता कपूर का सुपरनैचुरल सीरियल 'नागिन 5' के कारण निरंतर लाइमलाइट में बनी हुई हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पहाड़ों की वादियों का इस तरह लुत्फ उठा रही है रुबीना दिलाइक, साझा की खूबसूरत पोस्ट

एक्स बॉयफ्रेंड मोहसिन संग शिवांगी ने साझा की फोटो, एक्टर का आया ऐसा रिएक्शन

सारेगामापा लिटिल चैंप्स में एंट्री करेंगे रामायण के स्टार्स, हिमेश रेशमिया का दिखेगा अलग अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -