MTV के इस शो में जल्द नजर आएंगी नागिन बेला
MTV के इस शो में जल्द नजर आएंगी नागिन बेला
Share:

आप सभी को बता दें कि जल्द ही टीवी अभिनेत्री सुरभि ज्योति एक नए शो में नजर आने वाली है. जी हाँ, वैसे तो आप सभी जानते ही हैं कि सुरभि कलर्स टीवी के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाली सीरियल 'नागिन 3' में बेला नागिन के किरदार में नजर आती हैं इस शो में उन्हें खूब पसंद किया जाता है. इन दिनों लगातार खबरें आ रहीं हैं कि सुरभि एमटीवी के शो 'एस ऑफ स्पेस' में भी नजर आने वाली हैं यहाँ वह अपने दिल के कई राज खोलने के लिए शिरकत करने वाली है.

खबरों के अनुसार सुरभि की शो में एंट्री जल्द होने वाली है. वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि वह जल्द ही शो के एलिमिनेशन एपिसोड में नजर आएंगी. जी आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री सारा अली खान ने इस शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी और सारा ने वहां अपनी फिल्म 'केदारनाथ' का प्रमोशन किया था और प्रमोशन करते हुए अभिनेत्री को यहां डांस करते हुए भी देखा गया था. उस दौरान उन्होंने #स्वीटहर्ट नाम का गेम भी खेला जहां घर के सभी हैंडसम हंक सारा को इंप्रेस करते नजर आए.

वहीं आप सभी को बता दें कि सुरभि और सारा अली खान के अलावा, करण टेकर, शिबानी दांडेकर, करण पटेल, रणवीर सिंह और निया शर्मा जैसे बड़े कलाकार पहले से ही एस ऑफ स्पेस में अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. इस शो को बिग बॉस 11 के मशहूर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता होस्ट करते नजर आते हैं जिन्हे फैंस खूब पसंद करते हैं.

'इश्कबाज' में आखिरी बार होगा वेडिंग सीक्वेंस, कहर ढ़ाएगी शिवाय-अनिका की जोड़ी

शिव और कृष्णा के किरदार निभाकर चर्चाओं में रहा है यह अभिनेता

अपनी शादी में किसी डिजाइनर की ड्रेस नहीं पहनेंगी राखी सावंत, रहेंगी न्यूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -