वेडिंग ड्रेस में क़यामत बनकर छाईं सुरभि ज्योति
वेडिंग ड्रेस में क़यामत बनकर छाईं सुरभि ज्योति
Share:

हाल ही में टीवी की हॉट एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को पागल बना दिया है. जी हाँ, वह इन दिनों अपने सीरियल नागिन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. सीरियल नागिन में बेला की भूमिका निभा रही सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस फोटो में सुरभि काफी प्यारी लग रही हैं. यलो टॉप, लॉन्ग स्कर्ट और खुले बाल में सुरभि काफी सुंदर लग रहे हैं और उनका ये मस्ती भरा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है तभी तो इस पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

आपको बता दें कि इस फोटो को देख लग रहा है कि सुरभि काफी खुश हैं और खिलखिलाती हंसी को जो भी एक बार देख ले उनका फैन हो जाए. सुरभी इस फोटो में वाकई काफी प्यारी लग रही हैं. फोटो देखकर आप भी उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. सुरभि ने तस्वीर शेयर कर लिखा है #weddingdance #weddingdresses STYLED BY:- @nehaadhvikmahajan OUTFIT:- @studio.mikukumar #mikukumarJEWELERY:-@adan_creation_ इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं.

इस समय इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, फैन सुरभि के फोटो पर कमेंट के जरीए खूब तारीफ कर रहे हैं. सुरभि ज्योति के करियर की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल कुबूल है से शुरुआत की और आज वह नागिन बेला बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. सुरभि सीरियल से पहले पंजाबी फिल्मों और सीरियल में नजर आ चुकी हैं. सुरभि के फोटो को देख उनकी खूूबसूरती सभी को भा रही है.

नए फोटोशूट से इस एक्ट्रेस ने उड़ाई फैंस की नींदें

कपिल के शो में आते ही चमकी इस भोजपुरी एक्ट्रेस की किस्मत, मिल रहे हैं ऑफर पर ऑफर

पहले से कहीं ज्यादा हॉट हो गईं हैं संध्या राठी, देखकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -