ब्लाउज के नीचे इस एक्ट्रेस ने पहनी जींस, अब हो रही ट्रोलिंग का शिकार
ब्लाउज के नीचे इस एक्ट्रेस ने पहनी जींस, अब हो रही ट्रोलिंग का शिकार
Share:

आजकल टीवी शो नागिन 3 जमकर चर्चाओं में बना हुआ है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और शो में नजर आने वाली सुरभि अब शो में श्रावणी का किरदार निभा रहीं हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हाल ही में सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो हद से कहीं ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं लेकिन उन्होंने ब्लाउज के नीचे जीन्स पहनकर खुद को ट्रोलिंग का शिकार बना लिया है. जी हाँ, वैसे इन दिनों सबसे ज्यादा हॉट सुरभि ही हो रहीं हैं और अपनी हॉटनेस से आग लगा रहीं हैं लेकिन इस बार वह ट्रोल हो गईं हैं.

जी हाँ, हाल ही में एक फोटो शेयर कर सुरभि ने लिखा है Lehngas are not very easy to wear all the time #naagin3 #makeiteasy इसमें वह दुल्हन बनी है लेकिन जीन्स वाली. इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है 'कुछ भी' वहीं एक यूजर ने लिखा है 'तुम लोगों को कुछ समझ नहीं आता क्या, कुछ भी पहन लेते हो.' सुरभि आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें साड़ी में शेयर करती हैं लेकिन इस बार वह एक बार फिर जीन्स वाली दुल्हन बनी नजर आईं हैं.

सुरभि कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं वह शो में श्रावणी का किरदार निभा रहीं हैं जो एक नागिन हैं और इसके पहले वह बेला बनी थीं जो नागरानी थी वहीं शो में जल्द ही फिनाले होने वाला है.

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' ने पूरे किए 200 एपिसोड, स्टार्स है उत्साहित

फरहान संग शिबानी ने करवाया शादी का प्री-वेडिंग शूट, सामने आईं तस्वीरें!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -