नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने
Share:

अपनी खूबसूरत तस्वीरों के जरिए सभी को खुश करने वाली मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने खूबसूरत लुक की तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. सुरभि इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन-3 में बेला के किरदार में नजर आ रहीं हैं. हाल ही में एक बार फिर सुरभि ने अपने कुछ फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है. इस बार सुरभि ने अपना हॉट अवतार नहीं बल्कि बेहद ही खूबसूरत लुक फैंस के साथ शेयर की है.

सुरभि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें उन्हें ट्रेडिशनल अवतार नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सुरभि ने वाइट कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं. इस ड्रेस के साथ सुरभि ने गोल्डन ज्वेलरी पहनी है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहीं हैं. सुरभि ने सभी फोटोज में दुल्हन की तरह पोज़ दिए है जिसमें वो कहर ढा रहीं हैं.

सुरभि ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Oh White... I feel happier when I wear you... सुरभि के कैप्शन को देखकर ये तो साफ तौर से जाहिर हो रहा है कि उन्हें सफ़ेद रंग पहनना बहुत पसंद हैं. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुरभि का इतना खूबसूरत लुक सामने आया हो बल्कि वो पहले भी कई बार अपने ट्रेडिशनल लुक में फोटोज शेयर कर चुकी हैं.

सुरभि की सभी फोटोज आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं.

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -