नागिन 3 की बेला ने शेयर किया अपना होली इवेंट का लुक, देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
नागिन 3 की बेला ने शेयर किया अपना होली इवेंट का लुक, देखकर दीवाने हो जाएंगे आप
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि इन दिनों सुरभि ज्योति लगातार हॉट हो रहीं हैं और अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश करने में लगी हुईं हैं. सुरभि ज्योति कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन बेला की भूमिका में नजर आ रही हैं और वहीं के सेट की तस्वीरों को उन्होंने हाल ही में शेयर कर सभी को अपनी हॉटनेस दिखा दी है जो आप देख सकते हैं. नागिन 3 में सुरभि ज्योति के किरदार का नाम है बेला है जो खूब पसंद किया जा रहा है और शो में भले ही वह साड़ी में दिखाई देती हों लेकिन रियल लाइफ में वह सेक्सी और बोल्ड हैं.

उन्होंने हाल ही में पानी एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Holi event for @colorstv OOTD @anusoru जी दरअसल यह तस्वीर होली मनाने की है जो इन दिनों टीवी शोज में शुरू हो चुकी है. कलर्स चैनल के होली इवेंट में सुरभि ने यह लुक अपनाया है जो आप देख सकते हैं. बात करें शो की तो नागिन 3 में उन्हें माहिर यानी पर्ल वी पूरी के साथ खूब पसंद किया जाता है.

सुरभि ज्योति के फैंस को उनका नागिन अवतार खूब पसंद है इस वजह से नागिन टीआरपी लिस्ट में भी नंबर एक पर रहता है. सुरभि ज्योति ज्यादातर अपने अलग- अलग लुक को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं कभी नागिन लुक, कभी सेक्सी लुक. वह हर लुक में सेक्सी और दमदार लगती हैं. फिलहाल वह होली के लिए तैयार हुईं हैं और अपने दमदार लुक से सभी को मदहोश करने के काम में लग गईं हैं.

होली के बाद शुरू हो जाएंगे चैत्र नवरात्र, जानिए किस दिन से होगी शुरुआत

नागिन 3 के सेट से साड़ी में करिश्मा तन्ना ने शेयर की अपनी ख़ास तस्वीरें

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -