संस्कारी लुक से बाहर आई नागिन बेला, दिखाया रियल अवतार
संस्कारी लुक से बाहर आई नागिन बेला, दिखाया रियल अवतार
Share:

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 से इन दिनों आपने सेक्सी अवतार के कारण सुर्खियों में छाई एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने हाल ही में एक बार फिर से अपना हॉट अंदाज दिखा दिया है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि सुरभि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

सुरभि अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में बेहद हॉट एंड सेक्सी लग रही हैं उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है I promiseif you keep searching for everything beautifulin this world, You will eventually become it. - Tyler Kent white इस तस्वीर में वह नागिन अवतार में नहीं बल्कि रियल लाइफ में जैसे रहती हैं वैसे नजर आती हैं. आप देख सकते हैं सुरभि ज्योति अपनी लेटेस्ट तस्वीर में हॉट अवतार में नजर आ रही हैं उन्होंने जींस शर्ट पहन रखी है. इसके पहले उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी उसमे उन्होंने माथे पर टिका गले में हार पहना था जो उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहा है. सुरभि ज्योति ने अपनी कई तस्वीरों को आपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिनपर महज चंद घंटो में ही लाखो लाइक्स आ जाते हैं.

सोशल मीडिया पर सुरभि ज्योति के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है जो आप उनकी तस्वीरों पर किए गए लाइक्स से देख सकते हैं. सुरभि की इन तस्वीरों को देख फैंस गॉर्जिस, हॉट, नजर ना लग जाए जैसे कमेंट कर रहे हैं सुरभि वाकई में हॉट और सेक्सी हैं जो आप उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं.

पति के घायल होने पर फूट-फूट कर रोई दिव्यांका त्रिपाठी

अब विकास गुप्ता के शो को वह नहीं बल्कि यह एक्टर करेगा होस्ट

घर में जाते ही शिल्पा ने जसलीन को बताई अनूप की सच्चाई, सुनते ही उड़े जसलीन के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -