ब्लू साड़ी पहनकर नागिन ने दिखाई अपनी हॉटनेस
ब्लू साड़ी पहनकर नागिन ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

इन दिनों अपनी हॉटनेस का जादू बिखेर रहीं सुरभि ज्योति ने हाल ही में ब्लू रंग की साड़ी में अपनी एक तस्वीर शेयर की है. आप सभी को बता दें कि वह अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. सुरभि छोटे पर्दे पर अपने जलवे बिखेर रही हैं और इन दिनों वह टेलिविजन पर टॉप टीआरपी वाले सीरियल नागिन 3 में इच्छादारी नागिन बेला के किरदार में नजर आ रही हैं.

आप सभी को बता दें कि सुरभि अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना बहो सकता है. सुरभि का जन्म पंजाब के जालंधर में हुआ था और इन्होने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत रीजनल थिअटर और फिल्मों से की थी. फिल्मों के बाद वह टीवी इंडस्ट्री में आईं हैं. आपको बता दें कि वह एक रेडियो जॉकी यानी आरजे भी रह चुकी हैं और इसके अलावा सुरभि ने 3 पंजाबी फिल्मों इक कुड़ी पंजाब दी, रौला पै गया और मुंडे पटियाला दे में भी काम किया है. आप सभी ने सुरभि को 2 पंजाबी सीरियल्स में भी देखा होगा.

इंडियन टीवी जगत में सुरभि ज्योति ने सबसे पहले सीरियल कुबूल है में काम किया था उसके बाद वह कई शोज में नजर आई और इस बीच नागिन 3 में आने तक सुरभि में काफी बदलाव आए जो लुक्स और एक्टिंग सभी को लेकर रहे और अब वह वाकई में बहुत सेक्सी हो गईं हैं.

Video: बिस्तर पर कपडे उतारकर इनका इंतज़ार करती रहीं यह एक्ट्रेस लेकिन..

लहंगा चोली पहनकर खुद को खुशनसीब मान रहीं हैं करिश्मा तन्ना

इस एक्ट्रेस को सौतन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -