संस्कारी बनने के बाद फिर खूबसूरत नजर आईं नागिन बेला
संस्कारी बनने के बाद फिर खूबसूरत नजर आईं नागिन बेला
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी नागिन कही जाने वाली सुरभि ज्योति को इन दिनों लोग खूब पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि वह एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रहीं हैं. मशहूर अभिनेत्री सुरभि ज्योति इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं.आपको पता ही होगा कि शो में सुरभि 'बेला' के किरदार में नजर आ रही है जिसमें उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में सुरभि ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही हॉट दिखाई दें रही है. सुरभि ज्योति की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद का रहे हैं और लगातार इन तस्वीरों की तारीफें भी कर रहे हैं.

सुरभि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर फैंस की नींद उड़ा देती है. बेला के किरदार में जान डाल देने वाली सुरभि ज्योति इससे पहले भी टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. सुरभि को आप सभी ने मशहूर सीरियल 'कुबूल है' में देखा होगा जिसके कारण वह पहली बार चर्चा में आई थीं इस शो के बाद सुरभि को काफी सफलता हासिल हुई.

इस सीरियल में काम करने के बाद सुरभि ने और कई शोज में भी काम किया और उनकी पॉपुलरिटी की वजह से उन्हें एकता कपूर के मशहूर शो 'नागिन 3' में काम करने का मौका मिला. इस शो के माध्यम से सुरभि टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में सबसे पहले स्थान पर पहुँच गईं हैं. इन दिनों शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जिसके चलते यह शो दर्शकों की पसंदीदा लिस्ट में शामिल है. फिलहाल सुरभि इन तस्वीरों से छा गईं हैं.

अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि ज्योति

माहिर को छोड़कर सपेरे की हो जाएगी नागिन बेला

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -