स्टाइलिश  अवतार छोड़ संस्कारी बनी नागिन बेला
स्टाइलिश अवतार छोड़ संस्कारी बनी नागिन बेला
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट नागिन सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह हरे रंग की ड्रेस में बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. सुरभि काफी लम्बे समय बाद ऐसे अनारकली सूट सलवार में नजर आईं हैं. सुरभि के इंस्टाग्रा पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए सुरभि हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें ही अपलोड करती हैं लेकिन काफी लम्बे समय बाद उन्होंने सलवार सूट में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है.

सुरभि चंदना के को-स्टार्स ने दी उन्हें जन्मदिन की बधाई

आपको बता दें कि यह सलवार सूट सुरभि कोगिफ़्ट में मिले हैं जिन्हे पहनने के बाद उन्हें फोटोशूट करवाया है और उसके बाद उन्हें धन्यवाद भी कहा है जिन्होंने उन्हें यह ख़ास गिफ्ट दिया है. सुरभि को आप सभी इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में देख रहे होंगे, जहाँ वह दमदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. शो में वह नागिन बेला का किरदार निभा रहीं हैंऔर उनके साथ शो में नागिन विष के किरदार में उनकी बेस्ट फ्रेंड बनकर अनीता हंसनंदानी भी नजर आ रहीं हैं.

बीच पर हॉट अंदाज में इश्कबाज की अनिका ने मनाया जन्मदिन

सुरभि आए दिन अपने सेट के कई वीडियोस को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी में लगा देती हैं जो आप सभी ने देखे ही होंगे. फिलहाल वह इस सलवार सूट में कमसीन हसीना बनकर लाखो दिलों को लूट रहीं हैं. यह आप भी देख सकते हैं. सुरभि इस शो के पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं उन्हें पहचान टीवी शो 'कबूल है' से मिली थी जो काफी फेमस शो था.

टीवी अपडेट्स

रेड अलर्ट फैला रही है टीवी की यह अभिनेत्री

शिवाय की अनिका ने बिकिनी में सेलिब्रेट किया अपने बर्थडे बैश

नागिन के इस ट्रेडिशनल लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -