ब्लू ड्रेस में नागिन बेला ने ढाया कहर
ब्लू ड्रेस में नागिन बेला ने ढाया कहर
Share:

टीवी की 'नागिन' कही जाने वाली सुरभि ज्योति अपने बोल्ड फिगर के लिए पहचानी जाती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं. ऐसे में सुरभि ने अपनी ताजा तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहने का जतन कर लिया है. जी हाँ, दरअसल उनकी नयी तस्वीरें दिल को छू लेने वाली हैं जो ब्लू ड्रेस में हैं. वहीं कुछ देर पहले शेयर की इन हॉट फोटोज में सुरभि ज्योति का लुक कमाल दिख रहा है. वहीं अब उनके फैंस को उनका यह अनोखा अंदाज पसंद आ गया है. टीवी की 'नागिन' इन लेटेस्ट फोटोज में ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और हर तस्वीर में उनका पोज कातिलाना है.

'नागिन' यानी सुरभि ज्योति ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी ताजा फोटोज पोस्ट की है और उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है @scotch_official ..#scotchandsoda #scotchonme#style #mood #fashion #InstaStyle #InstaFashion #ootd #ootdfashio इसमें वह दिल को छू रहीं हैं. वहीं वायरल होती इन फोटोज में सुरभि ज्योति खूबसूरत ब्लू ड्रेस में दिखाई दे रही हैं और उनका सेक्सी फिगर भी साफ़ दिखाई दे रहा है.

वहीं सुरभि ज्योति की इन फोटोज को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और सभी के एक के बाद एक कमेंट्स आ रहे हैं. अब तक उनके इन फोटोज को एक लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और कमेंट्स कि बरसात अब भी जारी है. सुरभि आखिरी बार टीवी शो नागिन 3 में नजर आईं थीं. इस शो में उन्होंने बेला का किरदार निभाया था जो नागरानी थी.

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भारती सिंह ने खोला बड़ा राज, कहा- 'मैं 2020 में बच्चा....'

एक बार फिर एकता कपूर ने दिया एरिका को बड़ा ऑफर, अब आएंगी यहाँ नजर

मिलिंद सोमन को मिला टीवी के इस शो का ऑफर, निभाएंगे शिव का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -