अनारकली सलवार कमीज में बहुत खूसबूरत नजर आईं सुरभि ज्योति
अनारकली सलवार कमीज में बहुत खूसबूरत नजर आईं सुरभि ज्योति
Share:

आजकल टीवी की हॉट एक्ट्रेस सुरभि ज्योति अपने संस्कारी अवतार दिखाने में को कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को दीवाना बना दिया है. जी हाँ, आजकल वह अपने सीरियल नागिन 3 को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं लेकिन वह अपनी तस्वीरों से भी चर्चाओं में बनी हुईं हैं. इन दिनों सीरियल नागिन 3 में बेला की भूमिका निभा रही सुरभि ज्योति ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है इसमें वह लाल रंग के सूट सलवार में दिखाई दे रहीं हैं. इस फोटो में सुरभि काफी प्यारी लग रही हैं और वह दिलकश अंदाज दिखा रहीं हैं.

सुरभि ने तस्वीर शेयर कर लिखा है How powerful this colour is... #anarkalisuit #indianwear आपको बता दें कि इस फोटो को देख लग रहा है कि सुरभि बहुत खूबसूरत हैं और उनकी खूबसूरती के आगे कुछ भी नहीं है. वाकई में सुरभी इस फोटो में वाकई काफी प्यारी लग रही हैं. इस समय इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है, और उनके फैंस इसपर कमेंट्स की बरसात कर रहे हैं.

आप देख सकते हैं सुरभि के फैन सुरभि के फोटो पर कमेंट के जरीए खूब तारीफ कर रहे हैं किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा है तो किसी ने सेक्सी. सुरभि कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं जिनमे कबूल हैं सबसे पहला शो रहा है. इसी शो से वह पॉपुलर हुईं हैं और इन दिनों वह नागिन 3 में दमदार अंदाज दिखाकर लोगों के दिलों को अपने नाम कर रहीं हैं.

आज होगी करण ओबेरॉय की जमानत याचिका पर सुनवाई

केबीसी में रजिस्ट्रेशन के लिए कुछ इस तरह पूछा गया 14वां सवाल

नए फोटोशूट में कमसिन कली की तरह खिलती नजर आईं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -