प्रीविका की शादी में सबसे सेक्सी नजर आईं नागिन बेला
प्रीविका की शादी में सबसे सेक्सी नजर आईं नागिन बेला
Share:

टीवी के कई कपल हैं जो बहुत ही शानदार अंदाज में एन्जॉय करते हुए नजर आते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे कि टीवी के एक बहुत ही पॉपुलर कपल ने 12 अक्टूबर को शादी कर ली है और शादी के दौरान दोनों ही बहुत शानदार अंदाज में नजर आए थे. जी हम बात कर रहे हैं बिग बॉस के घर में प्यार का परचम लहराने वाले टीवी की दुनिया के जाने-माने कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की दोनों ने आखिरकार शादी कर ही ली है.

आप सभी को बता दें कि दोनों की शादी की मुंबई के एक जाने-माने सीफेस होटल में हुई जहाँ दोनों के परिवारवाले और दोस्त शामिल हुए. इस दौरान टीवी के कई स्टार्स शामिल हुए और सभी की निगाहें नागिन 3 की एक्ट्रेस बेला उर्फ़ सुरभि ज्योति पर टिकी रहीं क्योंकि वह वाकई में बहुत सेक्सी और बोल्ड नजर आईं. इस दौरान सुरभि का अंदाज काफी सेक्सी रहा और वह वाइट ड्रेस में बहुत हॉट नजर आईं. इस दौरान उन्हें देखकर सभी फैंस पागल हो गए क्योंकि वाकई में सुरभि का अंदाज लवली रहा.

सुरभि ने वाइट रंग की साड़ी पहनी थी जिसका अंदाज बिलकुल अलग था लेकिन बहुत सेक्सी था. इस दौरान वह अपनी बेस्ट फ्रेंड अनु के साथ नजर आईं जो बहुत सेक्सी हैं. अनु ने ब्लैक ड्रेस पहनी थी और वह बहुत हॉट लग रहीं थीं.

कॉफी विद करण में दीपिका और आलिया उड़ाएंगी रणबीर का मज़ाक

बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत

कुष्मांडा अवतार में नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -