लाल साड़ी में कहर बरपा रहीं हैं नागिन बेला
लाल साड़ी में कहर बरपा रहीं हैं नागिन बेला
Share:

इन दिनों लगातार कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में इन दिनों सबसे ज्यादा अगर कोई हॉट हो रहा है तो वह है नागिन बेला यानी सुरभि ज्योति. जी हाँ, सुरभि ज्योति आए दिन अपनी सेक्सी तस्वीरें शेयर करती हैं. वहीं एक बार फिर हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इनमे वह लाल रंग की साड़ी में नजर आ रहीं हैं. जी हाँ, इन तस्वीरों में बहुत खूबसूरत नजर आ रहीं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं वह शो में बेला का किरदार निभा रहीं हैं जो एक नागिन हैं.

आप सभी देख ही रहे होंगे कि सुरभि आए दिन अपने फैंस को एक नया झटका देती हैं वह भी अपने सेक्सी लुक से. आए दिन उनके फैंस को उनका सेक्सी अवतार देखते हैं जो उन्हें खूब भाता है. नागिन उर्फ़ सुरभि ने हाल ही में लाल रंग की साड़ी में जो तस्वीरें शेयर की है वह दिल को छू रहीं हैं और एक अलग ही अहसास दे रहीं हैं. सुरभि के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों के कारण उन्हें खूब पसंद करते हैं. सुरभि अपनी नागिन अवतार के साथ-साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों को लेकर भी सुर्ख़ियों में छाईं रहती है और वह नागिन 3 के डेट से लगातार अपनी सेक्सी तस्वीरों को शेयर करती हैं.

आप सभी को बता दें कि छोटे पर्दे की ये हॉट नागिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. सुरभि ने टीवी इंडस्ट्री में टीवी शो कुबूल है से डेब्यू किया था और अब वह नागिन 3 में नजर आ रहीं हैं.

साड़ी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

करणवीर को टीवी पर देखकर उनकी बेटियां कहती है ऐसा, सुनकर भर आएंगी आपकी आँखे

अब समझ आया इस एक्टर को अहंकार तोड़ने का महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -