अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि ज्योति
अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि ज्योति
Share:

बहुत ही हॉट नागिन सुरभि ज्योति ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह हरे रंग की ड्रेस में बहुत आकर्षक लग रहीं हैं. इन तस्वीरों में उनके साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड हेली दारुवाला भी नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि सुरभि काफी लम्बे समय बाद ऐसे अनारकली सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं. सुरभि के इंस्टग्राम पर हज़ारों नहीं बल्कि लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए सुरभि हर दिन बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें ही अपलोड करती हैं.

ऐसा काफी लम्बे समय बाद हुआ है कि उन्होंने सलवार सूट में अपनी तस्वीरों को शेयर कि हैं जो काफी आकर्षक और खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि यह सलवार सूट सुरभि को किसी ने गिफ़्ट में दिया है जसी पहनकर उन्होंने फोटोशूट करवाया है और उसके बाद उन्हें धन्यवाद भी कहा है जिन्होंने उन्हें यह ख़ास गिफ्ट दिया है उनका नाम सुरभि ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है. इन दिनों सुरभि को आप सभी इन दिनों टीवी शो नागिन 3 में देख रहे होंगे, जहाँ वह दमदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं.

शो में वह नागिन बेला का किरदार निभा रहीं हैंऔर उनके साथ शो में नागिन विष के किरदार में उनकी बेस्ट फ्रेंड बनकर अनीता हंसनंदानी भी नजर आ रहीं हैं. सुरभि को आप सभी आए दिन अपने सेट के कई वीडियोस को अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी को पोस्ट करते हुए देखते ही होंगे. अभी तो वह इस सलवार सूट में सेक्सी बिंदास लड़की बनकर लाखो दिलों को लूट रहीं हैं. यह आप भी देख सकते हैं. सुरभि इस शो के पहले कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं उन्हें पहचान टीवी शो 'कबूल है' से मिली थी जो काफी फेमस शो था. फिलहाल वह हरे रंग के लिबास में तहलका मचा रहीं हैं.

माहिर को छोड़कर सपेरे की हो जाएगी नागिन बेला

टीआरपी लिस्ट में नागिन 3 को दी इस शो ने टक्कर

फिल्मों में फ्लॉप हुईं मौनी, टीवी पर करेंगी वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -