स्विट्ज़रलैंड में अपना जन्मदिन मना रहीं हैं सुरभि ज्योति
स्विट्ज़रलैंड में अपना जन्मदिन मना रहीं हैं सुरभि ज्योति
Share:

बीते दिनों 'नागिन 3' में नागरानी बेला का किरदार निभाकर धूम मचाने वाली सुरभि ज्योति आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. जी हाँ, वह अपने इस स्पेशल दिन को और भी खास बनाने के लिए स्विट्जरलैंड की खूबसूरत वादियों में जा चुकीं हैं और सुरभि लगातार अपने इस सफर की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं जो आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनको देख कर आपको गर्मी में भी सर्दी का एहसास हो जाएगा और आप तारीफ़ किए बिना नाह रह पाएंगे. आज सुरभि 31 साल की हो गई हैं और स्विट्जरलैंड में वह अकेले ही इंजॉय कर रही हैं.

जी हाँ, अपने बर्थडे को शानदार बनाने के लिए ही सुरभि ने खुद को स्विट्जरलैंड ट्रिप का तोहफा दिया है और वह वहां कि तस्वीरों को शेयर कर लिखती हैं Can’t get over this @jungfraujochtopofeurope @myswitzerlandin #inlovewithswitzerland वहीं एक फोटो और शेयर कर सुरभि ने लिखा है Bliss @myinterlaken @myswitzerlandin #inlovewithswitzerland इसमें वह अपने जन्मदिन के दिन को सुर्ख अंदाज में मनाती नजर आ रहीं हैं.

आपको बता दें कि सुरभि ने नागिन 3 की शूटिंग खत्म की है और अपनी इस थकान को मिटाने के लिए ही सुरभि ने स्विट्जरलैंड का रूख कर लिया. फिलहाल वह अपने जन्मदिन के टूर में व्यस्त हैं जो आप यहाँ उनकी तस्वीरों में देख सकते हैं. इसी के साथ नागिन का सीजन 4 नवंबर तक दस्तक दे सकता है और इस सीजन में भी बेला यानी सुरभि ही होंगी इसकी कोई खबर नहीं है.

समंदर के बीच 'मिस्ट्री मैन' के कंधे पर बैठी नजर आईं प्रेरणा, लोगों ने पूछे लाखो सवाल

Video: मिर्ची के बीच न्यूड होकर लेट गईं शर्लिन चोपड़ा और करने लगी गंदा काम...

शो के दौरान एक हादसे में बाल-बाल बचीं थीं सुरभि ज्योति वरना चली जाती जान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -