नागिन के बाद अब Eagle बनी सुरभि ज्योति, देखिए तस्वीरें
नागिन के बाद अब Eagle बनी सुरभि ज्योति, देखिए तस्वीरें
Share:

आप जानते ही हैं कि हाल ही में 'नागिन 3' का फिनाले एपिसोड देखने को मिला था और शो के खत्म होते ही एक्ट्रेस घूमने निकल गईं हैं. जी हाँ, सुरभि ज्योति वेकेशन पर निकल चुकीं है और कुछ समय पहले ही सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो स्काई ड्राइविंग करती नजर रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. खबरों के मुताबिक़ सुरभि ने अपने हॉलीडे डेस्टिन्शन स्विट्जरलैंड को बना लिया है और वो 'नागिन 3' की शूटिंग खत्म करके सीधा स्विट्जरलैंड जा पहुंची हैं.

जी हाँ, इस दौरान स्विट्जरलैंड में सुरभि ने आसमान की सैर का लुफ्त उठाया और अपनी पैराग्लाइडिंग की वीडियो पर सुरभि ने कैप्शन डाला है, ''नागिन बनने के बाद अब मैं एक चील की तरह आसमान में उड़ रही हूं.'' वहीं आप देख सकते हैं पैराग्लाइडिंग करके सुरभि की खुशी सातवें आसमान पर नजर आई और उनकी स्माइल ने सब बयान कर दिया.

वहीं स्विट्जरलैंड में सुरभि को उनकी एक दोस्त भी मिल गई, जिसके साथ वो मस्ती करती नजर आई जिनके साथ उन्होंने फोटोज शेयर की. वहीं बात करें नागिन 3 की, तो वह अब खत्म हो गया है और जल्द नागिन 4 आने वाला है. अब ऐसे में अपना वेकेशन सेलिब्रेट करके सुरभि अपनी थकान दूर कर रही हैं और इस दौरान सुरभि स्विट्जरलैंड के खूसबसूरत नजारों के साथ पोज देती नजर आईं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

शूटिंग खत्म होते ही घूमने निकली अनीता हसनंदानी

इफ्तार के समय पति संग यूँ एन्जॉय करते नजर आईं दीपिका कक्कड़

कटरीना ने किया सलमान की शादी का खुलासा, सुनकर तालियां बजाते रह गए कपिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -