दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैला रही है नागिन बेला
दुल्हन बनकर इंस्टाग्राम पर सनसनी फैला रही है नागिन बेला
Share:

आए दिन अपनी हॉटनेस से सभी का दिल जीत लेने वाली सुरभि ज्योति ने हल ही में दुल्हन बनकर एक तस्वीर शेयर की है. इस तवसिर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Calm mind is the ultimate weapon against all challenges इस तस्वीर में वह लाल कलर के लंहगे में सुरभि काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. दुल्हन के अवतार में सुरभि बहुत उम्दा और खूबसूरत नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि दर्शक सुरभि को 'नागिन-3' कि नागिन बेला के नाम से जानते हैं.

आप जानते ही होंगे कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों एकता कपूर के शो 'नागिन-3' से दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बनाने वाली सुरभि इन दिनों अपनी नई तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. जी हाँ, उन्होंने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं इन तस्वीरों में वह दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं किसी ने उन्हें खूबसूरत कहा है तो किसी ने हूर की परी.

सुरभि की इस पोस्ट को अबतक 130,146 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में हैं. सुरभि ज्योति दुल्हन के अवतार में काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. उन्होंने अपने इस अंदाज को दिखाकर फैंस को अपना दीवाना बना दिया है.

‘नागिन 3’ के सेट पर मस्ती करते हुए नजर आए कलाकार

नागिन 3: खुलने वाली है मुख्य विलेन की पोल, होगी शिवन्या की एंट्री

'नागिन 3' के इस एक्टर की पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -